अन्य व्यक्ति को फंसाने के चक्कर में खुद को मारी गोली...
अन्य व्यक्ति को फंसाने के चक्कर में खुद को मारी गोली...
Share:

आजकल अपराध के कई मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान करने वाले हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में सामने आया है इस मामले को राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी का बताया जा रहा है. इस मामले में एक युवक को फंसाने के लिये खुद को गोली मारने के आरोप में शिकायतकर्ता को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

खबरों के अनुसार इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नाजिम अली ने आज एक युवक के गोली से घायल होने की घटना का खुलासा करते हुए पत्रकारों को बताया कि ''गोली से घायल महेश जोशी ने खुद को अवैध पिस्तौल से मार ली और इल्जाम प्रवीण उर्फ टीटू पर लगाया था और पुलिस ने मामले की गहन जांच के बाद महेश को ही गिरफ्तार कर लिया.'' इस मामले में जानकारी देते हुए अली ने बताया कि ''महेश और प्रवीण एक बुटीक में नौकरी करते थे. दोनों में किसी बात पर विवाद हो गया जिस पर महेश ने खुद को गोली मार ली और उसका आरोप प्रवीण पर लगा दिया.''

वैसे यह पहला मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान करने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है. आप सभी को बता दें कि ऐसे मामले आए दिन सामने आते हैं और ऐसे मामलों में सख्ती से जांच की जाती है.

पति की पिटाई से तंग आकर बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला

इंदौर में क्लीनिक के अंदर घुसकर डॉक्टर की पत्नी पर किये चाकुओं से वार, मौत

प्रेस प्रसंग के चलते युवक की लाठी-डंडो से पीटकर ह्त्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -