लॉकडाउन के बीच ससुराल नहीं लौटी पत्नी तो पति ने कर ली दूसरी शादी
लॉकडाउन के बीच ससुराल नहीं लौटी पत्नी तो पति ने कर ली दूसरी शादी
Share:

इस समय कोरोना संक्रमण के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू है, और सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं. इस समय अपराध भी नहीं रुक रहे हैं और हर दिन कोई न कोई चौकाने वाला मामला सामने आ रहा है. फिलहाल जो मामला सामने आया है वह बिहार का है. इस मामले में पत्नी के मायके फंसे होने के चलते नाराज पति ने ऐसा कदम उठाया कि सभी हैरान हैं. जी दरअसल पति ने अपनी प्रेमिका से शादी कर ली और इस संबंध में जब पत्नी को पता चला तो उसने पटना के दुल्हिन बजार थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है.

वहीं खबर मिली है कि अब पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक पत्नी कुछ दिनों के लिए अपने मायके गई थी और जिस दिन उसे अपने ससुराल लौटना था उसी दिन देशभर में लॉकडाउन हो गया, जिसके चलते वह अपने मायके में ही फंस कर रह गई. उसके बाद पति के बुलाने पर पत्नी ने आने में असमर्थता जताई तो पति गुस्से से लाल हो गया और इसके बाद उसने खिरीमोड़ स्थित रघुनाथपुर में रह रही अपनी प्रेमिका से दूसरी शादी कर ली और उसी के साथ रहने लगा.

इस मामले में मिली खबर के अनुसार जब इस बारे में पत्नी को पता चला तो उसने पुलिस से संपर्क कर दहेज प्रताड़ना और घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया. इसके बाद पुलिस ने उसके पति को बुला कर पूछताछ की तो पति ने पुलिस के सामने ये बात कबूल कर ली कि उसने दूसरी शादी कर ली है. उसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

माँ को बाथरूम में बंद कर भाइयों ने छोटी बहन के साथ किया ऐसा खौफनाक काम कि सुनकर काँप उठेगी रूह

रोते-रोते थाने पहुंची बच्ची, पुलिस को बताई ऐसी घटना कि निकल पड़े आंसू

पति ने घर में लगवाया कैमरा, पत्नी की हरकत देख उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -