रोते-रोते थाने पहुंची बच्ची, पुलिस को बताई ऐसी घटना कि निकल पड़े आंसू
रोते-रोते थाने पहुंची बच्ची, पुलिस को बताई ऐसी घटना कि निकल पड़े आंसू
Share:

देहरादून से अपराध का जो मामला सामने आया उसे सुनने वालों के होश उड़ गए. कहा जाता है अगर बच्चों को जरा सी भी चोट लग जाए तो मां रातभर नहीं सोती है, लेकिन उत्तराखंड में एक हैरान देने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में एक 10 साल की बच्ची अपनी मां की शिकायत करने रोते हुए थाने पहुंच गई.

जी हाँ, खबर मिली है कि यह मामला देहरादून के मुनिकीरेती थानाक्षेत्र का है जहाँ बीते बुधवार को चौकाने वाली वारदात हुई. इस मामले में जैसे ही बच्ची ने अपनी माँ के बारे में पुलिसकर्मियों को बताया तो वह दंग रह गए और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े. खबर मिली है कि उस मासूम ने पुलिस से कहा - ''सर मेरी मम्मी मुझे मेरी छोटी बहन को रोज लाठी से बुरी तरह मारती है.

हम दोनों डेली स्कूल जाते हैं और पढ़ाई करते हैं. इसके बावजूद भी वह हमको पीटती है. वो बहुत गंदी और बेकार हैं.'' इस मामले में दोनों बच्चो ने पुलिस को आवेदन देते हुए कहा कि ''वह अपनी मां के साथ नहीं रहना चाहती हैं.'' वहीं पुलिस ने मामले को किशोर न्याय अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और वरिष्ठ उप निरीक्षक संजीत कुमार ने बताया कि ''हमने मामले को परिवार न्यायालय में भेज दिया है. जो इस समय अदालत में विचाराधीन है.'' वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है बल्कि इससे भी घिनौने कई मामले ऐसा सामने आए हैं जिनमे माँ ने अपना ऐसा अवतार दिखाया है कि देखने वालों के होश उड़ गए हैं.

घर में ही मिली युवक की गला कटी लाश

पति ने घर में लगवाया कैमरा, पत्नी की हरकत देख उड़ गए होश

लॉकडाउन के बीच आई बड़ी राहतभरी खबर, सुनकर चेहरे पर आएगी मुस्कान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -