शख्स ने मंगवाया ऑनलाइन पिज्जा, अंदर से निकले कांच के टुकड़े और फिर...
शख्स ने मंगवाया ऑनलाइन पिज्जा, अंदर से निकले कांच के टुकड़े और फिर...
Share:

मुंबई: आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। अब जो मामला सामने आया है वह मुंबई का है। यहाँ एक शख्स ने ऑनलाइन पिज्जा (Domino's Pizza) ऑर्डर किया, लेकिन जब उसने खोलकर देखा तो वह हैरान रह गया। जी दरअसल शख्स का दावा है कि पिज्जा में कांच के टुकड़े पड़े थे। जी हाँ और उसने इसकी शिकायत कंपनी से की, जिसपर डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) का रिप्लाई आया है। ट्विटर पर मुंबई निवासी अरुण कोल्लुरी ने पिज्जा की एक तस्वीर पोस्ट की। इसमें उन्होंने यह दावा किया कि ये Domino's Pizza ऑनलाइन Zomato से ऑर्डर किया था लेकिन खोलने पर उसमें से कांच के कुछ टुकड़े निकले। जी हाँ और इसको लेकर अरुण कंपनी के साथ-साथ मुंबई पुलिस को भी टैग कर इसकी शिकायत की।

इस मामले में मुंबई पुलिस ने ट्वीट के जवाब में Domino's के कस्टमर केयर से बात करनी की सलाह दी। इसी के साथ Pizza कंपनी ने अपने बयान कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से मामले के तथ्यों का पता चलने के बाद हमने ग्राहक से संपर्क किया है। इसी के साथ ही मामले के जांच के आदेश दिए हैं। ग्राहक से नमूने मिलने के बाद मामले की जांच करेंगे और उसके अनुसार कार्रवाई करेंगे। इसी के साथ कंपनी ने यह भी कहा कि हमारी क्‍वालिटी टीम ने पिज्जा आउटलेट की जांच की लेकिन कोई खराबी नहीं पाई गई।

वहीं दूसरी तरफ Zomato ने कहा- हैलो अरुण, ऐसा नहीं होना चाहिए था। हम इस पर गौर कर रहे हैं। जल्द से जल्द आपसे संपर्क करेंगे। इसी के साथ इस मामले में ट्विटर यूजर्स ने भी प्रतिक्रिया दी। जी दरअसल किसी ने कहा कि ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं, तो किसी ने कहा- अगर शख्स ने गलती से कांच वाला पिज्जा खा लिया होता तो।

अस्पताल में घुसकर बंदर ने 7 घंटे तक मचाई तबाही, उखाड़ दी फॉल सीलिंग

मामूली सा था इंफेक्शन काटने पड़े महिला की टांगे और हाथ

Video: ठेले पर सब्जी बेचने वाले ने लगाया हेलमेट, पुलिस ने पकड़ा तो कही चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -