अस्पताल में घुसकर बंदर ने 7 घंटे तक मचाई तबाही, उखाड़ दी फॉल सीलिंग
अस्पताल में घुसकर बंदर ने 7 घंटे तक मचाई तबाही, उखाड़ दी फॉल सीलिंग
Share:

बंदरों के उत्पात मचाने के कई वीडियो और मामले सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है उसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। जी दरअसल उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में ऐसा ही हुआ। यहाँ बंदरों ने काफी उत्पात मचाकर रखा हुआ है। केवल ताजमहल में ही नहीं बल्कि अब शहर के अस्पतालों में भी बंदरों ने हमला करना शुरू कर दिया है। जी दरअसल यहाँ बीते शुक्रवार को जिले के लेडी लॉयल महिला जिला अस्पताल के लेबर रूम में अचानक कई बंदर अंदर घुस आए और फिर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। 

बंदर अस्पताल में घुसने के बाद लगभग 7 घंटे तक तबाही मचाते रहे। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि जब बंदर अस्पताल के लेबर रूम में घुसे तो वहां की फॉल सीलिंग को उखाड़ दी। इसके बाद अस्पताल के सुरक्षा गार्ड्स ने कमान संभाली और उन्हें निकालने के लिए घंटों मशक्कत की। वहीं उन्हें बंदरों को पूरी तरह से बाहर निकालने में कुल सात घंटे लग गए। अब तक मिली जानकारी के अनुसार, अस्पताल के बाहर ही शैतान बंदरों का जमावड़ा रहता है और जैसे ही मरीज के अटेंडेंट कुछ खाते-पीते हैं तो वह छीनने की कोशिश करते हैं।

यहाँ बंदरों को भगाने के लिए अस्पताल में एक लंगूर की तस्वीर रखी गई है, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। आपको हम यह भी बता दें कि बंदरों द्वारा उत्पात मचाने का मामला सिर्फ यही तक सीमित नहीं है, बल्कि इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं। जी दरअसल बीते महीने 30 सितंबर को जिले के डीएम की एस्कॉर्ट जीप में भी बंदर घुस गए थे और परेशान किया था। उस दौरान गाड़ी के अंदर रखे सामानों को उन्होंने बर्बाद कर डाला था और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था।

Video: ठेले पर सब्जी बेचने वाले ने लगाया हेलमेट, पुलिस ने पकड़ा तो कही चौकाने वाली बात

नहाने के बाद अंधी हो गई महिला, इस गलती के चलते चली गई आँखे

पेट दर्द के चलते अस्पताल पहुंचा युवक, मलद्वार की हालत देख उड़े डॉक्टर्स के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -