युवक ने नाबालिक का काटा पंजा, एक तरफ़ा प्रेम का मामला
युवक ने नाबालिक का काटा पंजा, एक तरफ़ा प्रेम का मामला
Share:

लखीमपुर खीरी- उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक युवक के नाबालिग का हाथ का पंजा काटने की बात सामने आयी है. आपको बता दे कि लड़की के दूसरे हाथ और सिर में भी गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने व‍िक्ट‍िम को हॉस्पिटल में एडमि‍ट कराया, जहां से उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. वही घटना के पीछे एक तरफ़ा प्यार कि बात सामने आयी है. लेक‍िन पुल‍िस इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. साथ ही स्थानियो ने ये भी बताया कि आरोपी लड़की से छेड़खानी कर रहा था. दूसरी ओर मामले में  राजनैतिक बयां भी आने लगे है. जिसमे सपा का कहना है क‍ि महिला सुरक्षा के नाम पर योगी सरकार फेल है, वहीं बीजेपी ने कहा क‍ि पुलिस आरोपी पर रासुका लगाने की तैयारी में है, सरकार लड़की का इलाज करा रही हैगौरतलब है कि आरोपी ने पीड़िता पर चार्जर चुराने का आरोप लगया ओर उसे अपने घर बुलाया. जहा रास्ते में ही उसने नाबालिग का पंजा काट दिया. जिसके बाद पीड़िता ने शोर मचाया. जिससे मौके पर पहुंचे लोगो ने आरोपी को पकड़ लिया ओर पुलिस को सुचना दी. 

बता दे कि घटना की जानकारी पर कई पुलिस अफसरों के अलावा डीएम भी मौके पर पहुंचे. एसएचओ दीपक शुक्ला ने बताया, ''लड़की को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. आरोपी लड़के से पूछताछ की जा रही है. मामले में डीएम आकाशदीप ने बच्ची के परिवार को आर्थिक मदद देने की भी बात कही है'.'

वही व‍िक्ट‍िम लड़की के पर‍िवार में आर्थिक रूप से तंगी है. लड़की की मां देख नहीं सकती हैं, जबक‍ि प‍िता बीमार रहते हैं. लड़की के दो छोटे भाई भी हैं. और  घटना के बाद लड़की के इलाज के लिए लखनऊ भेजने तक का इंतजाम स्वास्थ्य विभाग नहीं कर सका. तभी देर होता देख हॉस्प‍िटल में मौजूद लोगों ने व‍िक्ट‍िम के परिवार की आर्थिक मदद की, जिसके बाद प्राइवेट एंबुलेंस को बुलाई गई.

 

फौजी द्वारा पत्नी की हत्या और आत्महत्या मामले का हुआ खुलासा

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना की हत्या की साजिश रचने वाले 10 आतंकियों को मिली मौत

पति को छोकर प्रेमी के साथ रह रही थी पत्नी, एक रात हुआ ऐसा खौफनाक अंजाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -