फौजी द्वारा पत्नी की  हत्या और आत्महत्या  मामले का हुआ खुलासा
फौजी द्वारा पत्नी की हत्या और आत्महत्या मामले का हुआ खुलासा
Share:

जांजगीर : साल में एक बार दो -तीन माह के लिए छुट्टियां लेकर अपने घर लौटने वाले फौजी के मन में कई तरह के अरमान होते है जिन्हे वह छुट्टियों में पूरे करने की योजना बनाने लगता है.लेकिन घर लौटने पर जब बीवी की बेवफाई की खबर मिलती है तो खून खौल उठता है जिसका अंत हत्या और फिर आत्महत्या जैसी घटनाओं से होता है.यह किसी फिल्म की पट कथा नहीं बल्कि हकीकत है जो छत्तीसगढ़ में सामने आई है.

मिली जानकारी के अनुसार 17 अगस्त की रात पत्नी को मारकर आत्महत्या करने वाले सेना के जवान के केस में नया खुलासा यह हुआ है कि मृतका के शॉर्ट पीएम में यह बात पता चली है कि वह 3 माह की गर्भवती थी. छुट्टियों में घर लौटा मृतक जवान आकाश चंदेल (22) अपनी पत्नी निकिता केगर्भवती होने की खबर मिलने के बाद से ही परेशान था. उसे निकिता के चरित्र पर संदेह था, जिसके बाद से वह अपने आपे में नहीं था. घटना वाली रात भी इसी बात को लेकर उनके बीच काफी बहस भी हुई थी. जिसमे आकाश ने टेलीफोन के वायर से निकिता का गला घोंटा और खुद ट्रेन से कटकर जान दे दी.

बता दें कि जांजगीर के पामगढ़ थाना इलाके का रहने वाला 22 वर्षीय आकाश थल सेना में गनर था. घटना से तीन दिन पहले ही निकिता अपने मायके से ससुराल आई थी. आकाश 10 दिनों की छुट्टी लेकर घर आया था.17 अगस्त की शाम को आकाश शराब के नशे में धुत होकर बाइक पर घूम रहा था. बाद में उसने रेलवे स्टेशन पहुंचकर कार पार्क की और प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर पहुंचा और तेज रफ्तार मालगाड़ी के आगे छलांग लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस को मौके पर मिले सुसाइड नोट में पूरी घटना का खुलासा हुआ.

यह भी देखें

दोस्त ने मारी गोली,पत्नी से अवैध संबंध होने का था शक

दो नाबालिग लड़कियों पर हुआ एसिड अटैक,अस्पताल में हालत नाजुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -