अब सोनोवाल के राज्य में साईकिल पर युवक के शव की सवारी
अब सोनोवाल के राज्य में साईकिल पर युवक के शव की सवारी
Share:

गुवाहाटी: ओडिशा के कालाहांडी जिले में पत्नी का शव कंधे पर लेकर 10 किलोमीटर तक चलने वाले दाना मांझी के मामले के बाद शवों को अलग अलग तरीकों से ले जाने की घटनाओं में अब असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल के विधानसभा क्षेत्र मजुली का भी एक मामला जुड़ गया है. असम के अखबारों में प्रकाशित तस्वीर में एक शख्स अपने 18 वर्षीय भाई का शव साइकिल से ले जाता दिख रहा है.

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गांव की सड़क इतनी खराब है कि कोई भी वाहन वाला उसके भाई के शव को ले जाने के लिए तैयार नहीं हुआ. आखिर में उसने भाई के शव को कपड़ों में लपेटकर साइकिल पर रख लिया और उसे लेकर अपने घर के लिए निकल पड़ा. एक स्थानीय न्यूज चैनल पर इस मामले की तस्वीर आने के बाद मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

 एक अख़बार की खबर के अनुसार मृत युवक लखीमपुर जिले के बालिजान गांव का रहने वाला था. इस गांव से अस्पताल की दूरी करीब आठ किलोमीटर है. मृतक के भाई ने कहा कि मंगलवार को अस्पताल में उसके भाई की मौत हो गई थी. इसके बाद वह वहां से अपने भाई का शव साइकिल में बांधकर गांव के लिए निकल पड़ा था. मृतक के गांव बालीजान में जाने के लिए ऐसी सड़क नहीं है कि वहां गाड़ी ले जाई जा सके. इस गांव में जाने के लिए बांस के अस्थायी पुल से भी गुजरना होता है.

इस घटना के बारे में  गारामुर सिविल अस्पताल के सुपरिटेंडेंट माणिक का कहना है कि अस्पताल में भर्ती कराए गए युवक को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था .उसे श्वास लेने में तकलीफ थी.इसी कारण उसकी मौत हुई.डॉक्टर ने शव को ले जाने के लिए वाहन उपलब्ध कराने का आदेश दिया था, लेकिन परिजन खुद ही शव हो लेकर अस्पताल से चले गए.

यह भी देखें

58 साल पहले सुरक्षा देने वाले जवान से मिलकर खुश हुए दलाई लामा

ब्रम्हापुत्र तट पर बनेगा 40,000 करोड़ रुपए का एक्सप्रेस-वे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -