पति कर रहा था पीछा तो पत्नी ने किया दिल दहला देने वाला काम
पति कर रहा था पीछा तो पत्नी ने किया दिल दहला देने वाला काम
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह कानपुर का है जहाँ बीते सोमवार को एक पत्नी ने अपना पीछा करने पर अपने ही पति की खंभे से बांधकर जमकर धुनाई की, और अब इस पिटाई का वीड‍ियो वायरल हो रहा है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर के नौबस्ता की रहने वाली एक महिला किदवई नगर इलाके में एक शॉपिंग दुकान में काम करती है. उसका पति उस पर शक करता है.

वहीं बीते सोमवार को पति-पत्नी दोनों कोर्ट में एक केस की तारीख पर गए थे और उसके बाद लौटते समय पति घर जाने को कहकर चला गया जबकि पत्नी अपनी दुकान पर चली गई लेकिन इसी दौरान पति घर न जाकर पत्नी का रास्ते में पीछा करने लगा जिसकी वजह से कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया.

वहीं उसके बाद खुद उसकी पत्नी ने उसको एक खंभे से बंधवाकर थप्पड़ों और घूंसों से जमकर मारा और इसी दौरान पति सबसे बचाने की गुहार लगाता रहा. वहीं किसी ने उस समय पुलिस को जानकारी दे दी और मौके पर पहुंची क‍िदवई नगर पुलिस, पति-पत्नी दोनों को थाने ले गई थी जहां आपसी समझौते के बाद दोनों घर चले गए. अब पति की पिटाई का ये वीड‍ियो वायरल हो रहा है जिसे लोग तेजी से फैला रहे हैं.

रोज बहु के कमरे में चला जाता था ससुर, विरोध किया तो कहा- 'तुझे अपने लिए लाया हूँ...'

छात्रा का गैंगरेप करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, नशीला लड्डू खिलाकर दिया था घटना को अंजाम

मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न से परेशान महिला आरक्षी ने गले में लगाया फंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -