खून से लथपथ हो गई, लेकिन दबोचे रखा मनचले को, सिर में आये 50 टांके

उत्तर प्रदेश / लखनऊ : एक अपार्टमेंट की लिफ्ट में देर रात 11वीं की छात्रा से एक युवक ने बलात्कार का प्रयास किया। लिफ्ट का दरवाजा खुलते ही आरोपी भागने लगा, छात्रा ने उसका पैर पकड़ लिया और दांत से काटने लगी। युवक ने पास में रखा गमला उठाकर उसके सिर पर दे मारा, फिर भी छात्रा ने हिम्मत नहीं हारी.

खून से लथपथ होने के बाद भी उसे पकडे रखा। खुद को फंसता देख युवक ने ईंट से उसके चेहरे और सिर पर तब तक हमला किया जब तक वह गिर नहीं गई। फ़िलहाल छात्रा आईसीयू में एडमिट है। सिर पर 50 टांके लगे हैं।

घटना राजधानी के पीजीआई इलाके के सुशांत गोल्फ सिटी स्थित क्रिस्टल पैराडाइज अपार्टमेंट की है का है। एसएसपी मंजिल सैनी के मुताबिक घटना बुधवार रात तक़रीबन 8 बजे की है। छात्रा टावर-एफ के चौथे फ्लोर पर स्थित दुकान से सामान लेने जा रही थी। इसी टावर के सेकंड फ्लोर में रहने वाला शोभित लिफ्ट से नीचे आ रहा था। वह बाहर निकलने लगा तभी छात्रा आ गई। उसे अकेला देखकर शोभित दोबारा लिफ्ट में घुस गया और दरवाजा बंद होते ही रेप की कोशिश की। लिफ्ट सेकंड फ्लोर पर पहुंची और दरवाजा खुल गया। छात्रा किसी तरह चीखते हुए बाहर भागी और मदद के लिए चीखने लगी। इस बीच शोभित ने पास रखे गमले से उसे मार दिया।

 खून से लथपथ होकर जमीन पर गिरने के बाद भी छात्रा ने भागते आरोपी को पकड़ लिया और दांत से काटने लगी। इससे गुस्साए शोभित ने पास पड़े ईंट के टुकड़े से उसके सिर और चेहरे पर कई वार किए और उसे मरा हुआ समझ कर भाग गया। आरोपी को भागते हुए गार्ड ने देख लिया था। गार्ड की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की। इसमें लड़की के साथ लिफ्ट में घुसते हुए शोभित की फोटो दिख गई। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Most Popular

- Sponsored Advert -