मुंबई मंत्रालय को बम से उड़ाने की फर्जी धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार
मुंबई मंत्रालय को बम से उड़ाने की फर्जी धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार
Share:

मुंबई: मुंबई मंत्रालय को बम से उड़ाने की फर्जी धमकी देने के आरोप में पुणे में बीते सोमवार को एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था। आपको बता दें कि यह शख्स ईमेल के जरिए इस तरह की धमकी देता था। वही मुंबई पुलिस के अनुसार, ईमेल के जरिए धमकी मिलने के बाद जांच शुरू की गई थी। उसके बाद यह पता चला कि धमकी फर्जी थी। वहीँ इस पूरे मामले में मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। यहाँ आरोपी को पुणे के घोरपंडी इलाके में हिरासत में लिया गया है और अब उसे जल्द ही मुंबई पुलिस को सौंप दिया जाएगा। वही यह भी कहा जा रहा है कि आज ही उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

अब अगर महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण की बात करें तो सोमवार को यहां कोविड-19 के 6,270 नए मामले सामने आए जो पिछले चार महीनों के दौरान एक दिन में सामने आए नए मामलों की सबसे कम संख्या है। इसी के साथ राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 59,79,051 हो चुके हैं। बताया जा रहा है इस दौरान महामारी से 94 और मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 1,18,313 हो गई है।

हाल ही में राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने आंकड़े जारी किये हैं। इन आंकड़ों के मुताबिक बीते 23 फरवरी को संक्रमण के 6,218 नए मामले सामने आए थे और उसके बाद से आज सबसे कम मामले सामने आए हैं। जी दरअसल बीते 24 घंटे में 13,758 मरीजों के संक्रमणमुक्त होने से राज्य में इस जानलेवा वायरस को मात देने वालों की संख्या बढ़कर 57,33,215 हो गई है। ऐसे में राज्य में कोविड-19 के उपचाराधीन मरीजों की संख्या 1,24,398 है और मरीजों के ठीक होने की दर अब 95.89 प्रतिशत है, जबकि मृत्यु दर 1.98 प्रतिशत है।

कोरोना महामारी को लेकर बोले जेरोम पॉवेल- "आर्थिक दृष्टिकोण के लिए जोखिम।।।।"

आज है भौम प्रदोष व्रत, यहाँ जानिए आज का पंचांग

अमेरिका ने वैश्विक साझाकरण के लिए 55 मिलियन कोविड -19 वैक्सीन की खुराक आवंटित करने का किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -