चुनावी रंजिश के चलते युवक-युवती की हत्या

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले में पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया. दोनों तरफ से जमकर गोली चलाई गई.इस घटना में एक पक्ष की युवती और दूसरे पक्ष के एक युवक की मौत हो गई. इस दौरान आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वारदात सहारनपुर के थाना देहात कोतवाली इलाके की है. जहां ढमोला गांव में ग्राम प्रधान चुनाव को लेकर मौजूदा प्रधान हाजी इतंजार और पराजित प्रधान पद के उम्मीदवार नफीस के बीच रंजिश चली आ रही थी.

चुनाव हारने के बाद नफीस विजयी प्रधान इतंजार और उसके परिवार से रंजिश रखने लगा था. मंगलवार की शाम करीब चार बजे नफीस ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रधान इंतजार के परिवार पर हमला कर दिया. उसने जमकर फायरिंग की. हमले में गोली लगने से इतंजार के बेटे गफ्फार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसकी पुत्रवधु मुसर्रत, भतीजी गुलशदा समेत आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से डॉक्टरों ने गुलशदा और मुसर्रत को हायर सेंटर रेफर कर दिया. लेकिन हायर सेंटर ले जाते समय गुलशदा की मौत हो गई. घटना के बाद इतंजार के परिवार में मताम छा गया. इतंजार के परिजनों ने बताया कि नफीस पहले भी उनके साथ झगड़ा कर चुका है. जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी. लेकिन पुलिस ने उसके खिलाफ कोई कार्यवाई नहीं की.

जिसके चलते नफीस ने हमला कर इंतजार के बेटे और भतीजी की हत्या कर दी. वही घायल जिदंगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. वही मौके पर पहुंची पुलिस जांच के बाद कार्यवाई करने की बात कहकर मामले से पल्ला झाड़ रही है. एडिशनल एसपी सुनीति ने बताया कि सूचना मिली थी कि ढमोला गांव में दो पक्षों के बीच लड़ाई हुई है. घायलों को अस्पताल भेजा गया है. दो लोगों की मौत की खबर है. मामले की जांच की जा रही है.

Most Popular

- Sponsored Advert -