निकाह तुड़वाने के बाद प्रेमी और उसके दोस्त ने लूटी प्रेमिका की अस्मत
निकाह तुड़वाने के बाद प्रेमी और उसके दोस्त ने लूटी प्रेमिका की अस्मत
Share:

सहारनपुर. हाल ही में अपराध का मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है जहाँ के सहारनपुर के बड़गांव क्षेत्र में एक चिकित्सक ने अपनी प्रेमिका का पहले तो निकाह तुड़वाया और उसके बाद उसके साथ बलात्कार को अंजाम दिया. वहीं बलात्कार करने के बाद वह वहां से फरार हो गया. इस मामले में पुलिस से जुड़े सूत्रों ने कहा कि, बीते सोमवार को यह सामने आया है कि गांव में एक निजी चिकित्सक नजाकत ने अपनी प्रेमिका का पहले तो निकाह तुड़वा दिया और उसके बाद उसने उससे निकाह करने का वादा किया.

वहीं जब प्रेमिका ने देखा कि वह वादे को पूरा नहीं कर रहा है तो उसने उसपर धोखे का इल्जाम लगाया. वहीं उसके बाद प्रेमी ने बहाने से प्रेमिका को एक अनजान जगह बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. इस मामले में यह भी बताया गया है कि आरोपी के मित्र आस मोहम्मद ने भी युवती के साथ अप्राकृतिक कुकर्म को अंजाम दिया है.

वहीं पीडित युवती ने बीते सोमवार सुबह मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी जिनकी शिकायत के आधार पर बड़गांव पुलिस ने दोनों दुष्कर्मियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दायर कर लिया है. वहीं इस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी करने में लगी हुई है.

प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी, युवती की मौत

खुद को हिन्दू बताकर मुस्लिम युवक ने रचाई शादी, फिर करने लगा हैवानियत

फेसबुक पर बनी फ्रेंड को फ्लैट पर बुलाया, फिर किया बलात्कार और ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -