चोरी करते पकड़ा गया चोर तो बाँधा ट्रक के बोनट पर और ले गए थाने
चोरी करते पकड़ा गया चोर तो बाँधा ट्रक के बोनट पर और ले गए थाने
Share:

मुक्तसर: पंजाब के मुक्तसर जिले में एक युवक को ट्रक के बोनट से बांधकर पूरे शहर में घुमाया गया। जी हाँ और इस मामले के बारे में जिसने भी सुना उसके होश उड़ गए। इस मामले में आरोप है कि युवक ने चलते ट्रक से गेहूं की दो बोरी चुराने की कोशिश की थी, लेकिन उसी वक्त पर ड्राइवर ने उसे दबोच लिया। वहीं इसके बाद ड्राइवर ने युवक को बोनट से बांधकर पहले तो पूरे शहर में घुमाया, और फिर थाने ले जाकर पुलिस के हवाले किया।

सिद्धार्थ के लिए शहनाज़ ने काटा बर्थडे केक, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

इस घटना का एक फोटो भी वायरल हो रहा है। फोटो में ट्रक के बोनट से एक युवक रस्सी से बंधा हुआ है, जबकि ड्राइवर का हेल्पर उसे पकड़कर बैठा हुआ है। वहीं फोटो वायरल होने के साथ यह लिखा गया है, 'बंधे हुए युवक ने गेंहू की दो बोरी चुराई है, इसलिए उसे पकड़कर थाने ले जाया जा रहा है।' सोशल मीडिया पर ये फोटो आग की तरह फैल गई है। इस फोटो को शेयर कर एक यूजर ने लिखा है, ‘पंजाब में शुरू हुई तालिबान जैसी सजा! देखिए…मुक्तसर में दो बारदाना चोरी करने के आरोप में एक युवक को ट्रक के आगे बांधकर थाने ले जाया जा रहा है।'

इसके अलावा कई यूजर्स भी इस फोटो को शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें कि यह ऐसी दर्दनाक सजा की पहली घटना नहीं है बल्कि इसके पहले भी इस तरह की कई चौकाने वाली घटनाएं सामने आ चुकीं हैं। बीते दिनों ही बिहार में भी ऐसा ही हुआ था और तालिबानी सजा दी गई थी।

'2000 के नोटों को धीरे-धीरे बंद कर दे', भाजपा सांसद की मांग

मारे थप्पड़, थूक चटवाया और प्राइवेट पार्ट में डाला तेजाब! चोरी के आरोप में तालिबानी सजा

पंजाब: पुलिस थाने पर हमला करने वाले आरोपियों को कानूनी मदद देगा आतंकी संगठन SFJ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -