सिद्धार्थ के लिए शहनाज़ ने काटा बर्थडे केक, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें
सिद्धार्थ के लिए शहनाज़ ने काटा बर्थडे केक, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें
Share:

सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म आज ही के दिन हुआ था, हालाँकि अफसोस इस बात का है कि आज वह इस दुनिया में नहीं है। ऐसे में आज सिद्धार्थ के चाहने वालों के लिए एक बड़ा दिन है। जी दरअसल आज सिद्धार्थ की बर्थ एनिवर्सरी है, ऐसे में अगर सिद्धार्थ इस दुनिया में होते तो वो आज 42 साल के हो जाते। हालाँकि सिद्धार्थ भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें आज भी याद कर रहे हैं। जी हाँ और अभिनेता के तमाम फैंस के साथ-साथ सिद्धार्थ की करीबी दोस्त शहनाज़ गिल ने भी आज उन्हें इमोशनल होकर याद किया है।

मक्का के बाद माँ वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे शाहरुख़, ट्रोलर्स बोले- 'हिंदुओं से डर रहा है'

जी हाँ और इस मौके पर उन्होंने सिद्धार्थ के साथ रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की हैं। आप देख सकते हैं शहनाज़ गिल ने आज यानी सोमवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सिद्धार्थ के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की। जी दरअसल बिग बॉस में साथ नज़र आने के बाद से दोनों काफी करीब आ गए थे। सामने आने वाली कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जाता रहा है कि शहनाज़ और सिद्धार्थ एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

हालाँकि दोनों ने कभी इस बारे में बात नहीं की। अब आज खास मौके पर शहनाज़ ने सिद्धार्थ के लिए बर्थडे केक भी काटा। जी हाँ और उन्होंने सिद्धार्थ की कई तस्वीरें शेयर की। एक तस्वीर में वो सिद्धार्थ का हाथ थामे नज़र आईं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद शहनाज के फैंस भी इमोशनल हो गए हैं और उनको शांत रहने के लिए कह रहे हैं और खुश रहने और आगे बढ़ने के लिए भी कह रहे हैं।

पार्टी से एक कार में निकले सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा, रिश्ते पर लगी मुहर!

आपने नहीं देखी होंगी सिडनाज की ये सबसे खूबसूरत और अनदेखी तस्वीरें

'एक दिन मैं तुमसे फिर मिलूंगी', कहकर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रो पड़ीं शहनाज!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -