अस्पताल से ममता ने जारी किया बयान, कहा- भले ही मेरे पैर में दिक्कत हो, लेकिन मैं मैनेज करूंगी...
अस्पताल से ममता ने जारी किया बयान, कहा- भले ही मेरे पैर में दिक्कत हो, लेकिन मैं मैनेज करूंगी...
Share:

कोलकाता: देश में अभी चुनावों का दौर चल रहा है, वही पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने हॉस्पिटल से ही अपने सपोटर्स के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया है। ममता बनर्जी ने वीडियो में बोला है कि कल के हमले में उन्हें बहुत गंभीर चोटें आई हैं, जिसमें हाथ-पैर में बहुत दर्द हो रहा है। ममता बनर्जी ने कहा है कि वो कुछ दिनों में बाहर आएंगी तथा व्हीलचेयर पर कैंपेन करेंगी।

इसके साथ ही वीडियो संदेश में ममता बनर्जी ने कहा कि उनके सिर में भी बहुत दर्द है। पिछले दिन जब मैं जनता का अभिवादन स्वीकार कर रही थी, तब उनके पैर में चोट लग गई। ममता बनर्जी ने समर्थकों से आग्रह किया है कि वो सभी शांति बनाएं रखें, उन्हें आशा है कि वो शीघ्र ही हॉस्पिटल से बाहर आ जाएंगे। ममता ने कहा कि भले ही उनके पैर में परेशानी हो, किन्तु वो मैनेज करेंगी तथा व्हीलचेयर पर भी प्रचार करेंगी।

ममता बनर्जी कल चुनाव प्रचार के लिए नंदीग्राम में थीं जहां एक हादसे में वो बुरी तरह जख्मी हो गयीं। हादसे के पश्चात् ममता को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया और उसके बाद से इस पर सियासत आरम्भ हो गयी। ममता ने विपक्ष पर हमले का आरोप लगाया है तो विपक्ष इसे ममता का पॉलिटिकल स्टंट बता रहा है। इस बीच हादसे का सीसीटीवी फुटेज जारी कर दिया गया है। वही ममता बनर्जी पर हुए हमले के बारे में सबके अलग अलग मत हैं। ममता षडंयत्र का आरोप लगा रही हैं, पुलिस सुरक्षा में कोताही का आरोप लगा रही हैं। वो कह रही हैं कि जानबूझकर धक्का दिया गया। 

ओडिशा के मुख्यमंत्री पटनायक ने की ममता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

रूस ने बनाई अफगानिस्तान शांति सम्मेलन की मेजबानी की योजना

इवोरियन प्रधानमंत्री का हुआ निधन, राष्ट्रपति ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -