Happy birthday : 'भोली भाली लड़की कॉन्ट्रोवर्सी में अटकी'! ममता कुलकर्णी
Happy birthday : 'भोली भाली लड़की कॉन्ट्रोवर्सी में अटकी'! ममता कुलकर्णी
Share:

बॉलीवुड में 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार रही एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का आज जन्मदिन है. अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का जन्म मराठी परिवार में हुआ था. ममता कुलकर्णी का जन्‍म 20 अप्रैल 1972 को मुंबई में हुआ था. तथा ममता ने अपने जीवन के 45 साल भी पुरे कर लिए है. अब बात करते है ममता के फिल्मो के बारे में तो जनाब ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. आज भी उनका नाम काफी सुर्खियों में चल रहा है.

लेकिन उनके अभिनय के चलते नहीं बल्कि एक ड्रग माफिया के नाम के रूप में जी हाँ, ममता कुलकर्णी को पिछले साल केन्या में एयरपोर्ट पर उनके पति विक्की गोस्वामी के साथ ड्रग तस्करी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया. इस मामले में ममता को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया. ममता मुलकर्णी को बॉलीवुड में एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है.

जिन्होंने 90 के दशक में अपने बोल्ड अभिनय से दर्शकों के दिलो पर खास पहचान बनाई. ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड के कई दिग्गज दिग्गज अभिनेताओं के साथ में फिल्म की है. तथा साथ ही साथ 1993 में ही ममता कुलकर्णी ने स्टारडस्ट पत्रिका के लिए टाॅपलेस होकर फोटो खिचवाया था जिससे वह काफी विवादों में भी चल रही थी. वर्ष 1995 में प्रदर्शित फिल्म करण-अर्जुन ममता कुलकर्णी के करियर की सुपरहिट फिल्म साबित हुई. वर्ष 1995 में ही ममता कुलकर्णी एक और हिट फिल्म बाजी प्रदर्शित हुई.

1996 में प्रदर्शित राजकुमार संतोषी की फिल्म घातक में ममता कुलकर्णी ने कैमियो रोल किया जिसे की काफी पसंद भी किया गया. अभिनेत्री ममता कुलकर्णी इन दिनों बॉलीवुड में सक्रिय नही है. ऐसा भी कहा जाता रहा है कि विक्की गोस्वामी और ममता कुलकर्णी ने धर्म परिवर्तित करके इस्‍लाम अपना लिया और शादी कर ली. ये शादी जेल में हुई क्‍योंकि उस समय विकी दुबई की जेल में कैद था. इसके बाद ममता की कुछ तस्‍वीरें सामने आयीं थीं जिसमें वो गेरुआ वस्‍त्रों में माथे पर तिलक लगाये साध्‍वी के रूप में नजर आयीं और उन्‍होंने दावा किया कि वे ईश्‍वर से जुड़ाव के चलते साध्‍वी हो गयी हैं.

सुनील ग्रोवर ने हॉट सनी के पैर छूते हुए की शर्मनाक हरकत

Video : जब सुनील ग्रोवर के साथ मैच खेलती नजर आईं सनी लियॉन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -