ड्रग्स केस: ममता कुलकर्णी व उनके कथित पति हुए 'भगोड़ा' घोषित...
ड्रग्स केस: ममता कुलकर्णी व उनके कथित पति हुए 'भगोड़ा' घोषित...
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूर्व में अपने अभिनय का सिक्का जमा चुकी अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के चाहने वालो के लिए एक बुरी खबर आई है. जी हाँ, बता दे कि, यह पूरा ही मामला संगीन है व ड्रग्स से जुड़ा हुआ है. मुंबई ठाणे सेशन कोर्ट ने पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी और उनके कथित पति विक्की गोस्वामी को 2000 करोड़ रूपये के 'इफेड्रिन ड्रग्स' मामले में भगोड़ा घोषित कर दिया है. साथ ही कोर्ट ने उनकी संपत्ति जब्त करने के निर्देश भी दिए. एनडीपीएस अदालत के न्यायाधीश एच एम पटवर्धन ने अपने आदेश में कहा, ‘यह घोषणा की जाती है कि विक्की गोस्वामी और ममता कुलकर्णी भगोड़ा हैं. आरोपियों की अचल संपत्ति जब्त की जाए.’

गौरतलब है कि, 90 के दशक में सबसे हॉट और खूबसूरत ऐक्ट्रेस के नाम पर सिर्फ ममता कुलकर्णी का ही डंका बजता था हर कोई इनका दीवाना था. लेकिन अचानक ही ये बड़े परदे से गायब हो गयी और इनका नाम बड़े बड़े कारनामो से जुड़ गया. जिसमे ड्रग्स की स्मगलिंग जैसे काले धंधे भी शामिल है.

आज ममता का नाम अपनी बॉलीवुड में बनी छबि के कारण नहीं बल्कि अपने किये गलत कामो की बजह से सुर्ख़ियों में आता है. जानकारी के मुताबिक ममता ने फिल्मो से दूरी बनाने के बाद अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर विक्की गोस्वामी के साथ शादी कर ली थी. जानकारी या भी दे दे कि पिछले साल ठाणे पुलिस ने 18.50 टन एफेड्रिन ड्रग्स और 2.50 टन एनहाइड्राइड एसेटिक जब्त किये गए थे. जिनकी कीमत 2000 करोड़ से भी ज्यादा थी.  

अजय ने अक्षय का दिल तोड़ा, उन्हें कही का ना छोड़ा...

फ्रेंड्स के साथ मस्ती के मूड में नजर आई दबंग गर्ल...

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -