कोरोना काल में भी गंगासागर मेले पर रोक नहीं लगाएगी ममता सरकार, हाई कोर्ट में दिया ये जवाब

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के तेजी से बढ़ रहे मामलों के बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, इस साल गंगा सागर मेले आयोजन पर रोक लगाने के पक्ष में नहीं है. गुरुवार को कलकत्ता हाई कोर्ट में एक जनहित याचिका की सुनवाई के दौरान राज्य सरकार ने उच्च न्यायालय को इस बारे में जानकारी दी है. 

बता दें कि बुधवार को मामले की सुनवाई के दौरान कलकत्ता हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश प्रकाश श्रीवास्तव ने राज्य सरकार से जानना चाहा था कि क्या कोरोना संकट के बीच गंगा सागर मेला बंद करना संभव है? राज्य सरकार क्या चाहती है? जिसके बाद आज गुरुवार को राज्य की तरफ से महाधिवक्ता ने उच्च न्यायालय को सूचित किया है. महाधिवक्ता ने हाईकोर्ट को सूचित किया कि खारे पानी से कोरोना का संक्रमण नहीं फैलता है.

राज्य के महाधिवक्ता गोपाल मुखर्जी ने हाई कोर्ट को जानकारी दी है है कि राज्य सरकार को जिलाधिकारी से एक रिपोर्ट मिली है. राज्य सरकार ने अपने फैसले में कई मुद्दों पर गहराई से विचार किया है. राज्य सरकार मेला जारी रखने के पक्ष में है. मेले में कुछ आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा. मेला के दौरान ई-दर्शन और ई-स्नान पर विशेष फोकस किया जाएगा.

पीएम मोदी शुक्रवार को कोलकाता में दूसरे सीएनसीआई परिसर का उद्घाटन करेंगे

सूरत हादसा: नाले में किसने और क्यों डाला केमिकल ? जिससे हो गई 6 मजदूरों की मौत

दिल्ली के लाजपत राय मार्केट में भीषण आग, 56 दुकानें जलकर ख़ाक.. करोड़ों का नुकसान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -