सीएम बिप्लब कुमार देब का बड़ा बयान, बोले- नंदीग्राम से हारीं ममता बनर्जी को नहीं बनना चाहिए मुख्यमंत्री...

May 05 2021 10:37 AM
सीएम बिप्लब कुमार देब का बड़ा बयान, बोले- नंदीग्राम से हारीं ममता बनर्जी को नहीं बनना चाहिए मुख्यमंत्री...

देश में कुछ दिनों से राजनितिक हलचल काफी बढ़ गई है वही त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी को ‘नैतिक रूप से’ पश्चिम बंगाल की सीएम नहीं बनना चाहिए, क्योंकि वह हाल ही में हुए राज्य विधानसभा चुनावों में नंदीग्राम सीट से चुनाव हार गई हैं। ममता बनर्जी के भारतीय जनता पार्टी के शुवेंदु अधिकारी से नंदीग्राम की सीट हारने के बाद भी टीएमसी ने 294 सदस्यीय पश्चिम बंगाल विधानसभा में 213 सीटों पर बेहतरीन जीत दर्ज की। शुवेंदु कभी ममता बनर्जी के बहुत करीबी थे।

वही बंगाल में कथित हिंसा पर विरोध व्यक्त करते हुए भाजपा दफ्तर में एक प्रेस कांफ्रेस करते हुए उन्होंने दावा किया कि कुछ विधानसभा चुनावों में बीजेपी की हार हुई, किन्तु पार्टी का वोट शेयर बढ़ा है। उन्होंने कहा कि कई लोग चुनाव लड़े बिना सीएम बन गए हैं, किन्तु ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से चुनाव लड़ा तथा पराजित हो गईं। लोगों ने उन्हें नहीं चुना है, इस आधार पर नैतिक तौर पर उन्हें स्वयं को सीएम पद से दूर रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी दावा कर रही हैं, कि उन्हें विरुद्ध षड्यंत्र किया गया। देब ने कहा कि यदि हार के पीछे षड्यंत्र था तो चुनाव में जीत के पीछे भी एक षड्यंत्र होगा।

त्रिपुरा के सीएम ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में चुनाव के पश्चात् हिंसा हो रही है, जिसमें कम से कम पांच भाजपा कार्यकर्ता मारे गए। उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी के गुंडों के माध्यम से भाजपा समर्थकों पर प्रदेश में हमला किया जा रहा है। भाजपा कार्यालय, भाजपा समर्थकों की दुकानों में बर्बरता की जा रही है। आग में घी डालने का काम प्रदेश में किया जा रहा है। 

टी सीरीज के मालिक बनने से पहले जूस की दुकान में काम करते थे गुलशन कुमार, फिर इस तरह चमकी किस्मत

कंगना रनौत को ट्विटर ने दी ठोकर, तो देसी एप Koo ने अभिनेत्री का कुछ इस तरह किया स्वागत

साउथ के बाद अब बॉलीवुड में धूम मचाएगी ‘दृश्यम 2’, क्या फिर से चलेगा अजय देवगन का जादू?