कंगना रनौत को ट्विटर ने दी ठोकर, तो देसी एप Koo ने अभिनेत्री का कुछ इस तरह किया स्वागत

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत को अपने बेवाक अंदाज के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बात बेवाक तरीके से ही रखती दिखाई देती हैं, किन्तु कंगना का ये अंदाज ट्विटर को रास नहीं आया है। मंगलवार को ट्विटर ने कंगना रनौत का ट्विटर स्थायी तौर पर प्रतिबंध कर दिया है। ट्विटर के इस एक्शन के पश्चात् देसी एप कू कंगना के पक्ष में उतर आया है।

Koo

 

वही ट्विटर ने अब जब कंगना का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है तो इसके पश्चात् इसके स्वदेशी विकल्प कू ने अभिनेत्री का दिल खोलकर स्वागत किया है। कंगना के विरुद्ध इस एक्शन पर ट्विटर का कहना है कि उन्होंने अभिनेत्री द्वारा ‘बार बार नियमों का उल्लंघन’ करने के पश्चात् ये कदम उठाया है।

Koo के सह-संस्थापक तथा CEO अप्रमेय राधाकृष्ण ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से कंगना के पहले कू पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा किया है, इसमें उन्होंने कहा था कि ‘कू अपने घर जैसा है’। ऐसे में इसे पोस्ट करते हुए, अप्रमेय ने अभिनेत्री को ‘सही’ बताया तथा कहा कि ‘कू अपने घर जैसा है, जबकि बाकी सब भाड़े के हैं’। कू के इस स्वागत से कंगना के प्रशंसक बहुत अधिक खुश हो गए हैं। कंगना ट्विटर के साथ कू पर बहुत सक्रीय भी हैं। जब कू को लॉन्च किया गया था उसके तुरंत पश्चात् ही अभिनेत्री ने इसको ज्वाइन कर लिया था। 

साउथ के बाद अब बॉलीवुड में धूम मचाएगी ‘दृश्यम 2’, क्या फिर से चलेगा अजय देवगन का जादू?

आशुतोष राणा के बयान पर बोले यूजर्स- यूजर ने लिखा- "उम्मीदों से जिंदा हैं उम्मीदों ने मारा भी..."

कोरोना संक्रमित हुए दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण, अस्पताल में भर्ती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -