साउथ के बाद अब बॉलीवुड में धूम मचाएगी ‘दृश्यम 2’, क्या फिर से चलेगा अजय देवगन का जादू?
साउथ के बाद अब बॉलीवुड में धूम मचाएगी ‘दृश्यम 2’, क्या फिर से चलेगा अजय देवगन का जादू?
Share:

मशहूर मलयालम हिट मूवी ‘दृश्यम 2’ का खुमार प्रशंसकों के सिर पर अभी तक चढ़ कर बोल रहा है। अब प्रशंसकों को फिल्म से संबंधित एक और गुडन्यूज़ सुनने को मिल गई है। अपार कामयाबी के पश्चात् अब हिंदी में ‘दृश्यम 2’ बनाने की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। इस बात की खबर दी गई है कि फिल्म के हिंदी के राइट्स खरीद लिए गए हैं।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बात की खबर दी है। इस बात की जानकारी दी गई है कि कुमार मंगत पाठक तथा अभिषेक पाठक की प्रोडक्शन हाउस ‘पनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल’ ने ‘दृश्यम 2’ के रीमेक के राइट्स क्रय कर लिये हैं। आपको बता दें कि शीघ्र ही फिल्म के निर्देशक तथा उसके स्टार कास्ट को लेकर आधिकारिक घोषणा भी कर सकते हैं। हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि फिल्म अब कौन कौन से सितारें दिखाई देंगे।

पनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल के कुमार मंगत पाठक का कहना है कि हमारा फर्ज बनता है कि हम भी मूवी को उसी जबरदस्त तरीके से पेश करें। जबकि मलयालम मूवी ‘दृश्यम 2’ के प्रोड्यूसर एंटनी पेरुम्बवूर ने कहा कि मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई है कि फिल्म कई दूसरे भाषाओं में यह मूवी बनने जा रही है। आपको बता दें कि 2015 में दृश्यम रिलीज हुई थी। इस मूवी अजय देवगन तथा तब्बू लीड किरदार में दिखाई दिए थे।

आशुतोष राणा के बयान पर बोले यूजर्स- यूजर ने लिखा- "उम्मीदों से जिंदा हैं उम्मीदों ने मारा भी..."

कोरोना संक्रमित हुए दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण, अस्पताल में भर्ती

वो सितारे जो अपनी मूवीज के अलावा इस वजह से आए चर्चाओं में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -