अमित शाह के बंगाल दौरे के बाद ममता ने दिखाए तीखे तेवर, गृह मंत्री पर लगाया बड़ा आरोप
अमित शाह के बंगाल दौरे के बाद ममता ने दिखाए तीखे तेवर, गृह मंत्री पर लगाया बड़ा आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले ही सियासी जंग तेज हो गई। राज्य ममता सरकार और केंद्र सरकार के बीच जंग का मैदान बन गया है। केंद्रीय मंत्री अमित शाह के दो दिवसीय दौरे के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सोमवार को उग्र तेवर में दिखाई दी। सीएम ममता बनर्जी ने सोमवार को एक प्रेस वार्ता कर केंद्र सरकार पर हमला बोला। ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार जनता को गुमराह कर ही है। केंद्र सरकार राज्य में झूठ फैला रही है।

सीएम बनर्जी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर झूठ बोलने का इल्जाम लगाया। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री झूठ का पुलिंदा लेकर घूम रहे हैं। उन्हें इस पद पर बैठकर झूठ बोलना शोभा नहीं देता है। सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार, बंगाल का चुनाव जीतने के लिए झूठा प्रचार-प्रसार कर रही है। रवींद्र नाथ टैगोर और जन गण मन का अनादर किया जा रहा है, यह टैगोर और जन गण मन का अपमान नहीं है, सीधे पश्चिम बंगाल की आवाम का अपमान है। सही वक़्त आने पर जनता ही इसका जवाब देगी।

वहीं सीएम ममता बनर्जी ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (NRC) को लेकर फिर एक बार अपनी बात दोहराई। ममता ने कहा, हम CAA और NRC के खिलाफ हैं। इसका विरोध करते रहेंगे। किसी को देश छोड़ने की जरुरत नहीं है। 

ब्रिटेन के बाद ऑस्ट्रेलिया में पाए गए नए कोविड केस

दुष्कर्म के आरोप में बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का पोता गिरफ्तार

शिवराज सरकार पर आर्थिक तंगी की मार, 51 सरकारी कॉलेजों पर लगेगा ताला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -