दुष्कर्म के आरोप में बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का पोता गिरफ्तार
दुष्कर्म के आरोप में बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का पोता गिरफ्तार
Share:

भदोही: बाहुबली MLA विजय मिश्रा के पोते विकास मिश्रा को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. 18 अक्टूबर को युवती ने MLA के बेटे विष्णु मिश्र और पोते पर केस दर्ज कराया था. विजय मिश्रा के पोते को गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र से अरेस्ट किया गया. भदोही के गोपीगंज थाने में दर्ज FIR में पीड़ित महिला गायिका का आरोप है कि ज्ञानपुर MLA के बेटे ने उसे डरा धमकाकर कई बार बलात्कार किया. 

आरोप है कि उन्होंने महिला सिंगर की अश्लील तस्वीरें खीचीं, वीडियो शूट किया और इसे सार्वजनिक करने के नाम पर ब्लैकमेल कर बार-बार उसका रेप करते रहे. पीड़िता ने MLA के पुत्र विष्णु मिश्रा और उसके दोस्त विकास मिश्रा पर भी इस घटना में शामिल होने का आरोप लगाया था. MLA ने अपने वकील के माध्यम से अदालत के सामने यह तर्क रखा कि घटना की एफआईआर काफी देर से दर्ज कराई गई है. घटना 2014 की है. इससे जाहिर है कि जो कुछ भी हुआ उसमें पीड़िता की रजामंदी थी. इसलिए इस एफआईआर को निरस्त कर दिया जाए. 

विजय मिश्रा के वकील ने अदालत में यह भी कहा कि पीड़िता के अन्य लोगों से शारीरिक संबंध हैं. उसने पहले भी कई लोगों के खिलाफ इस तरह की शिकायतें दर्ज करावाई हैं. इससे स्पष्ट है कि समाज के प्रभावशाली लोगों के खिलाफ झूठी शिकायत कर उन्हें ब्लैकमेल करना पीड़िता की आदत है. 

राजद की समीक्षा बैठक में बोले अब्दुल सिद्दीक़ी, कहा- उपलब्धियों पर बखान नहीं, कमियों पर बात की जरूरत

डब्ल्यूएचओ ने यूरोप में महामारी पर नियंत्रण करने की कही बात

शिवराज सरकार ने 9 माह में 17वीं बार लिया कर्ज, अब बाज़ार से उठाए 2000 करोड़ रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -