TMC के सांसद से CBI पूछताछ पर BJP पर किए ट्विटर वार
TMC के सांसद से CBI पूछताछ पर BJP पर किए ट्विटर वार
Share:

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार को नोटबंदी को लेकर विपक्ष के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। हालात ये हैं कि जहां कांग्रेस द्वारा संसद के शीतकालीन सत्र के अंतिम समय तक विरोध जताया गया तो दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार के नोटबंदी के कदम को ही गलत बताया है।

इतना ही नहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तो तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप बंदोपाध्याय को पूछताछ के लिए बुलाया गया तो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी का विरोध किया और ट्विटर पर ट्विट कर भाजपा पर आरोप लगाए।

उन्हांने लिखा कि भाजपा तो बदले की राजनीति ही करने लगी है। आखिर वह ऐसा क्यों कर रही है। टीएमसी के सांसद को सीबीआई ने 3 बार पूछताछ के लिए बुलाया है। दूसरी ओर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर ट्विट किया कि मोदी जी सीबीआई के माध्मय से विपक्ष को मत डराइये यहां पर सभी राहुल नहीं हैं।

उन्होंने लिखा कि लोगों को कैशलेस बनाने से पहले भाजपा के चंदे को कैशलेस बनाना होगा। गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर भी सीबीआई सचिवालय में छापामार चुकी है। केंद्र सरकार का विरोध करने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रमुख विरोधी के तौर पर खड़े रहते हैं। इस दौरान 20 नवंबर को भोपाल में नोटबंदी के विरूद्ध रैली के पूर्व सीएम केजरीवाल ने लिखा कि 8 लाख करोड़ के नोटबंदी घोटाले को लेकर कई लोग उनकी बातें सुन रहे हैं।

प्रधानमन्त्री ने कैशलेस ट्रीटमेंट

कैशलेस इंडिया की ओर सरकार का बड़ा एलान, कैश में नहीं मिलेगी सैलरी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -