जल्द ही रिलीज़ होगी ममूटी की हॉरर मूवी
जल्द ही रिलीज़ होगी ममूटी की हॉरर मूवी
Share:

मलयालम हॉरर ड्रामा, द प्रीस्ट, जिसमें ममूटी अभिनीत हैं, सभी 14 अप्रैल को डिजिटल रूप से मनाने के लिए तैयार हैं, जिस दिन केरल विशु मनाता है। फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक जोफिन टी चाको ने किया है और ममूटी और मंजू वारियर के साथ अपने पहले सहयोग को चिह्नित किया है। यह फिल्म 14 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस फिल्म में निखिला विमल, श्रीनाथ भासी, सनाया अयप्पन और जगदीश भी हैं। फिल्म असाधारण कौशल वाले एक पुजारी के जीवन और ठंड के मामलों को सुलझाने की उसकी रहस्यमय यात्रा पर केंद्रित है।

मंजू ने कहा- "मैं हमेशा उन भूमिकाओं की तलाश करता हूं, जो मैंने पहले निभाई गई भूमिकाओं से अलग हैं। जब मैंने पहली बार द प्रीस्ट की पटकथा पढ़ी, तो मुझे यकीन था कि मुझे यह करना होगा! इस फिल्म में, मैं इस चरित्र पर निबंध लिख रहा हूं। एक पुजारी, जो जासूसों की तरह अपने असाधारण कौशल के माध्यम से आने वाले विभिन्न मामलों को हल करने की कोशिश करता है। "

जोफिन टी चाको ने कहा- "फिल्म में फादर बेनेडिक्ट के किरदार के लिए ममूटी मेरी पहली पसंद थी और उन्होंने साबित किया कि उनसे बेहतर कोई विकल्प नहीं हो सकता था। ममूटी जैसी बहुमुखी प्रतिभा के साथ काम करना किसी भी फिल्म निर्माता के लिए एक सपना सच होने जैसा है। और मंजू वारियर एक डेब्यू प्रोजेक्ट पर। मुझे सबसे ज्यादा प्यार साउथ के दो स्टार्स को एक साथ स्क्रीन पर पाकर सौभाग्यशाली है। ” मंजू वारियर ने कहा कि ममूटी के साथ अभिनय करना एक सपना सच था। "पहली बार उसके साथ काम करना एक बहुत ही शानदार अनुभव था। मैं पहले तो घबराया, लेकिन उसने मुझे सहज महसूस कराया, और पीछे मुड़कर देखा, मुझे खुशी है कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बहुत कुछ सीखने को मिला।" ममूटी सर से, मेरा मानना है कि यह स्वाभाविक रूप से ऐसे शानदार सह-अभिनेताओं के साथ काम करने के लिए आपके प्रदर्शन को बढ़ाता है।

टीवी की ये मशहूर अदाकारा साउथ में करने जा रही है एंट्री, टीवी जगत से बनाई दूरी

आलिया भट्ट के फैंस के लिए बड़ी खबर, रिलीज हुआ इस जबरदस्त फिल्म का टीजर

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म देखने आए लोगों ने तोड़ा थियेटर का कांच, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -