ममता बनर्जी पर बरसे BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय, कहा- 'यह कैसी राजनीति?'

By iti mishra
Jan 24 2021 10:26 AM
ममता बनर्जी पर बरसे BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय, कहा- 'यह कैसी राजनीति?'

नई दिल्ली: पीएम मोदी बीते शनिवार को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकता गए थे। यहाँ उन्होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के 125वें जन्मदिवस को पराक्रम दिवस समारोह के रूप में मनाया। इस दौरान कार्यक्रम में CM ममता बनर्जी भी आईं थीं। इसी बीच जैसे ही वह मंच के माइक पर कुछ बोलने के लिए गईं कि उससे पहले ही मंच के नीचे से 'जय श्री राम' के नारे लगाए गए। नारों को सुनकर ममता भड़क गई और स्पीच ना देकर वापस लौट आईं। इसी बीच पीएम मोदी के कार्यक्रम में 'जय श्री राम’ के नारे को लेकर पश्चिम बंगाल में घमासान मच गया है और बीजेपी और टीएमसी सामने सामने आ गई।

अब हाल ही में ममता बनर्जी के जय श्री राम के नारे पर भड़कने पर बीजेपी नेता कैलाश विजय वर्गीय ने निशाना साधा है। कैलाश ने टीएमसी प्रमुख के इस व्यवहार पर उनके स्टेज पर दिए गए बयान के वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया है जो आप देख सकते हैं। अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, "जय श्रीराम के नारे से स्वागत, ममताजी अपमान मानती है। कैसी राजनीति है!" वहीँ उनके अलावा टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने भी एक ट्वीट किया है। लेकिन उन्होंने CM ममता बनर्जी के बयान का समर्थन किया है। वह अपने ट्वीट में लिखती हैं, "राम का नाम गले लगाके बोले ना कि गला दबाके। मैं स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती समारोह की विरासत को मनाने के लिए सरकारी कार्यों में राजनीतिक और धार्मिक नारों की जोरदार निंदा करती हूं।"

आपको हम यह भी बता दें कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्मदिवस के अवसर पर कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। यहाँ कार्यक्रम में ममता बनर्जी को संबोधन देने के लिए बुलाया गया था। इसी बीच वह जैसे ही स्टेज पर माइक के पास पहुंची वैसे ही जय श्री राम के नारे लगने लगे। यह देखकर ममता बनर्जी भड़क गई और उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि सरकार के कार्यक्रम में गरिमा होनी चाहिए। यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है। किसी को आमंत्रित करने के बाद अपमान करना शोभा नहीं देता।'

किसान प्रदर्शन के बीच दिग्गज नेता ने कहा- 'PM मोदी चाहते तो एक दिन में सुलझा देते'

बिग बॉस 14 में होगी सिद्धार्थ शुक्ला की शानदार एंट्री, इस कंटेस्टेंट को लेंगे निशाने पर...

देवी-देवताओं का अपमान करने वालों की जीभ काटने पर मिलेगा 1 करोड़ रुपये का इनाम