देवी-देवताओं का अपमान करने वालों की जीभ काटने पर मिलेगा 1 करोड़ रुपये का इनाम

By iti mishra
Jan 24 2021 10:20 AM
देवी-देवताओं का अपमान करने वालों की जीभ काटने पर मिलेगा 1 करोड़ रुपये का इनाम

मुंबई: तांडव वेब सीरीज को लेकर अब तक बवाल मचा हुआ है। अब तक इस पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है। ऐसे में अब इसी क्रम में करणी सेना के प्रमुख अजय सेंगर ने तांडव "वेब सीरीज" पर आपत्ति जताई है। हाल ही में उन्‍होंने कहा है कि, "हम वेब-सीरीज़ में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वालों की जीभ काटने वाले को 1 करोड़ रुपये का इनाम देंगे।" इसी के साथ अजय सेंगर ने यह भी कहा कि, 'भले ही 'तांडव' निर्माताओं ने सभी से माफी मांगी है लेकिन यह पर्याप्त नहीं है और इसे स्वीकार नहीं किया जाएगा।'

वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि इससे पहले, लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में अमेजन प्राइम के इंडिया हेड ऑफ ओरिजिनल कंटेंट अली अब्बास जफर, शो के निर्माता हिमांशु कृष्ण मेहरा, लेखक गौरव सोलंकी और अन्य के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई थी।

वहीँ लखनऊ के बाद, मुंबई के घाटकोपर में शो के निर्माताओं और अभिनेताओं के खिलाफ एक नई शिकायत भी दर्ज करवा दी गई। वैसे इस शिकायत को आईपीसी की धारा 153 (ए) 295 (ए) 505 के तहत दायर किया गया है। खबरों के मुताबिक इस शिकायत में निर्देशक अली अब्बास जफर, हिमांशु मेहरा, गौरव सोलंकी, अपर्णा पुरोहित और अमित अग्रवाल सहित पांच लोग शामिल हैं।

इंग्लैंड के विरुद्ध टीम में वापसी कर सकते है कुलदीप यादव

वेडिंग वेन्यू पर पहुंचने से पहले वरुण धवन की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, फिर हुआ ये...

पटियाला में किसान नहीं होने दे रहे 'गुडलक जेरी' की शूटिंग