'शाहजहां शेख का एनकाउंटर करवा सकती है ममता...', इस नेता ने लगाया बड़ा आरोप
'शाहजहां शेख का एनकाउंटर करवा सकती है ममता...', इस नेता ने लगाया बड़ा आरोप
Share:

कोलकाता: संदेशखाली मामले में विपक्षी नेता सीएम ममता बनर्जी पर हमलावर हैं. अब CPIM नेता मोहम्मद सलीम ने TMC नेता शाहजहां शेख के फरार होने को लेकर ममता सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि शाहजहां पुलिस एवं प्रदेश सरकार के मेहमान बनकर पुलिस सुरक्षा में है तथा हो सकती है कि ममता सरकार उसका एनकाउंटर करवा दे. 

संदेशखाली मामले में CPIM ने मोहम्मद सलीम ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, साफ है कि शाहजहां शेख पुलिस एवं प्रदेश सरकार के मेहमान बनकर रह रहे हैं. ये सभी अपराधी अभी पुलिस  सुरक्षा में पुलिस गेस्ट हाउस में हैं, जहां ममता एवं अभिषेक के सबूतों के लिंक को कैसे हटाया जाए. इसको लेकर बातचीत चल रही है... इस प्रकार राजीव कुमार को सारे दस्तावेज मिल जाएंगे, फिर वह ऐलान करेंगे कि हमने शाहजहां को पकड़ लिया है... हो सकता है कि उसका (शाहजहां) का एनकाउंटर कर दिया जाए.

आगे उन्होंने कहा कि TMC के दिग्गज नेताओं को ये समझना चाहिए कि कोई किसी के लिए नहीं है, क्योंकि ममता बनर्जी सिर्फ अपने भतीजे की रक्षा करेंगी और किसी की नहीं. वहीं, शुक्रवार को जांच एजेंसी कोलकाता में शाहजहां शेख के नजदीकियों के घर पर छापेमारी कर रही है. साथ ही प्रवर्तन निदेशालय ने TMC नेता के पूछताछ के लिए 29 फरवरी को पेश होने के लिए समन जारी किया है.  

पटना में मचा बवाल! स्थायी नौकरी की मांग कर रहे ग्राम रक्षा दल के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

टर्म इंश्योरेंस लेते समय मेडिकल टेस्ट अनिवार्य क्यूँ होते हैं?

नहीं रहे महाराष्ट्र के पूर्व CM मनोहर जोशी, 86 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -