ममता बनर्जी करेगी कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का उद्घाटन
ममता बनर्जी करेगी कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का उद्घाटन
Share:

कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (KIFF) 8 जनवरी को आयोजित होने जा रहा है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (केआईएफएफ) के 26 वें संस्करण का उद्घाटन वस्तुतः नबना सभाघर से करेंगी। पिछले कुछ महीनों से, कोरोना संकट के कारण किसी भी निजी सिनेमाघरों में कोई भी फिल्म नहीं दिखाई जाएगी। सूचना और सांस्कृतिक मामलों के विभाग के राज्य मंत्री इंद्रनील सेन ने मुख्यमंत्री ममता को कोरोना के दिशा-निर्देशों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

त्यौहार के अध्यक्ष राज चक्रवर्ती ने कहा, "हर पिछले साल की तरह, इस बार भी किफ़ का उद्घाटन मुख्यमंत्री द्वारा किया जाएगा लेकिन इस बार यह वास्तव में नबना सभाघर से होगा।" सौमित्र चटर्जी, फेडरिको फेलिनी, हेमंत मुखोपाध्याय और भानु बंद्योपाध्याय के जीवन और कार्यों पर प्रदर्शन भी आयोजित किए जाएंगे।

कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव को कोरोना महामारी के कारण नवंबर में अपनी मूल तिथि से धकेल दिया गया था और अब यह आयोजित होने जा रहा है। सत्यजीत रे की क्लासिक फिल्म अपुर संसार को फिल्म निर्माता की जयंती के साथ-साथ 2020 में प्रसिद्ध अभिनेता सौमित्र चटर्जी को सम्मानित करने के लिए उद्घाटन समारोह में फिल्माया जाएगा।

यस बॉस जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके है आदित्य पंचोली

अनंत विधाता अपनी नेटफ्लिक्स की इस वेबसीरीज में रिया सेन के साथ आ सकते है नज़र

'के अपॉन के पोर​' हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा: लिजा सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -