बंगाल चुनाव: आज नंदीग्राम से परचा दाखिल करेंगी ममता बनर्जी, निकालेंगी पैदल मार्च
बंगाल चुनाव: आज नंदीग्राम से परचा दाखिल करेंगी ममता बनर्जी, निकालेंगी पैदल मार्च
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो  ममता बनर्जी आज नंदीग्राम से अपना नामांकन दाखिल करेंगी. नामांकन से पहले ममता यहां मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी. नंदीग्राम से दीदी ने चुनाव को लेकर पूरी तरह से कमर कस ली है. कल ममता नंदीग्राम पहुंचीं, यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा. ममता ने कहा कि हमें एक अप्रैल को उन्हें अप्रैल फूल बनाना है.

ममता बनर्जी आज अपना नामांकन दाखिल करने जा रही हैं. नंदीग्राम के महासंग्राम में ममता बता देना चाहती हैं कि उन्हें हराने का इरादा रखने वालों का हौसला पस्त हो जाएगा. ममता एक बार फिर मंदिर जाने वाली हैं और शिव की साधना करेंगी. दोपहर में वो हल्दिया में अपना नामांकन पर्चा भरेंगी. उससे पहले ममता एक छोटी सी पदयात्रा भी करने वाली हैं. इससे पहले मंगलवार को ममता बनर्जी नंदीग्राम में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलीं थीं. उन्होंने खुलासा किया कि नंदीग्राम या सिंगूर से चुनाव लड़ने का इरादा बहुत पहले ही कर लिया था, लगे हाथ वो भाजपा पर हमला बोलने का मौका नहीं चूकीं. बीजेपी के हिंदू कार्ड पर ममता बनर्जी ने कहा कि मैं भी हिंदू हूं और मेरे साथ हिंदू कार्ड मत खेलो.

बता दें कि नंदीग्राम का मुकाबला रोचक होता जा रहा है. ममता के मुकाबले कभी उनके कमांडर माने जाने वाले शुभेंदु अधिकारी भाजपा के प्रत्याशी हैं. आज ममता का नामांकन है, तो 12 मार्च को शुभेंदु अपना पर्चा दाखिल करने वाले हैं. उससे पहले शुभेंदु अधिकारी आज नंदीग्राम में अपने नए दफ्तर का उद्घाटन करने जा रहे हैं. छोटी पदयात्रा का भी कार्यक्रम है.

मिशेल ओबामा को महिला हॉल ऑफ फेम में किया जाएगा नियुक्त

कल होगा उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री का ऐलान, त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस्तीफा देने के बाद कही ये बात

असदुद्दीन ओवैसी फेर सकते है बीजेपी के खेल पर पानी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -