मैं पीएम मोदी की नौकर नहीं, कि वो जहाँ बुलाएं चली जाऊं - ममता बनर्जी
मैं पीएम मोदी की नौकर नहीं, कि वो जहाँ बुलाएं चली जाऊं - ममता बनर्जी
Share:

कोलकाता: चक्रवात फोनी के संबंध में फोन पर चर्चा नहीं करने को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। इसके बाद ममता बनर्जी ने भी करारा पलटवार किया है। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा है कि मैं कोई मोदी की नौकर नहीं हूं कि वो जहां बुलाएंगे और मैं चली जाऊंगी। ममता भी पश्चिम मेदिनीपुर जिले से सटे झाड़ग्राम में ही थीं, जहां से पीएम मोदी उन पर निशाना साध रहे थे।

ममता बनर्जी ने झाड़ग्राम के गोपीबल्लभपुर उपमंडल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि एक्सपायरी प्रधानमंत्री सियासत कर रहे हैं। क्या हम उनके नौकर हैं जो कि वह मुझे जहाँ बुलाएंगे और मैं चली जाऊंगी। चुनाव के दौरान मैं आपके साथ मंच साझा नहीं करूंगी। मैं मोदी को प्रधानमंत्री नहीं मानती हूं। जब अगले प्रधानमंत्री आएंगे तब मैं उनसे चर्चा करूंगी।

उन्होंने पीएम मोदी पर व्यक्तिगत हमला करते हुए कहा कि क्या पीएम अपनी पत्‍‌नी की देखरेख करते हैं? उन्होंने आवाम से सवाल किया कि ऐसे प्रधानमंत्री क्या आपकी देखरेख कर सकते हैं? इस दौरान सफाई देते हुए ममता बनर्जी ने कहा है कि वे पीएम मोदी द्वारा किए गए फोन को रिसीव नहीं कर सकीं, क्योंकि उस वक़्त वे खड़गपुर में थीं। वहां से वह चक्रवात फोनी के संभावित प्रभाव पर नजदीकी निगाह रखे हुए थीं।

आचार संहिता उल्लंघन मामले में गिरिराज सिंह ने किया आत्मसमर्पण, मिली जमानत

ट्रम्प ने दिया भारत को झटका, तेल को लेकर बढ़ेंगी मोदी सरकार की मुश्किलें

अखिलेश ने बच्चों को कड़ी धुप में किया खड़ा, भाजपा पहुंची चुनाव आयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -