आचार संहिता उल्लंघन मामले में गिरिराज सिंह ने किया आत्मसमर्पण, मिली जमानत
आचार संहिता उल्लंघन मामले में गिरिराज सिंह ने किया आत्मसमर्पण, मिली जमानत
Share:

बेगूसराय : बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले में आज यानी मंगलवार को बेगूसराय व्यवहार अदालत के सीजेएम ठाकुर अमन कुमार के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. आत्मसमर्पण के बाद अदालत से भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह को जमानत दे दी गई.

अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले गिरिराज सिंह पर आरोप था कि 24 अप्रैल को जीडी कॉलेज में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की चुनावी सभा के दौरान वंदे मातरम को लेकर अल्पसंख्यक समुदाय पर आपत्तिजनक बयान दिया था. इस बारे में नगर थाना में FIR दर्ज कराई गई थी. इसी मामले में आज सीजेएम अदालत में गिरिराज सिंह ने सरेंडर किया. इसके बाद उन्हें जमानत दे दी गई. 

वकील अमरेन्द्र कुमार अमर ने कहा है कि सरेंडर के बाद गिरिराज सिंह को जमानत मिल गई है. गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं कानून का आदर करता हूं. गलतफहमी में मेरे ऊपर केस दर्ज कराया गया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वंदे मातरम कहना देश में गुनाह नहीं है. मैंने लोगों को हिदायत दी थी. निर्वाचन आयोग ने गिरिराज सिंह पर उस बयान के लिए नोटिस भेजा था, जिसमें गिरिराज सिंह ने कहा था कि जो शख्स वंदे मातरम नहीं बोल सकता है, वह अपनी मातृभूमि की पूजा कैसे करेगा. 

खबरें और भी:- 

 

केजरीवाल के बिगड़े बोल, कहा - पैसे सब से ले लेना, लेकिन वोट आप को ही देना

दिग्विजय सिंह ने शिवराज पर साधा निशाना, कहा- प्रज्ञा का प्रचार करके नहीं नहाना पड़ता ?

भाजपा जय श्री राम का नारा लगाती है, लेकिन एक भी राम मंदिर नहीं बनाया - ममता बनर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -