बंगाल में हिंसा पर सीएम ममता ने दिया जवाब, कहा- राज्य में शांति
बंगाल में हिंसा पर सीएम ममता ने दिया जवाब, कहा- राज्य में शांति
Share:

कोलकता: पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजों के बाद भड़की हिंसा को लेकर सियासी सरगर्मी तेज है। राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि राज्य में कोरोना वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए सख्त कदम उठाये जा रहे हैं। इसके साथ ही सीएम बनर्जी ने कहा कि राज्य में शांति कायम है और भरोसा दिलाया कि राज्य सरकार हिंसा के बाद फर्जी वीडियो पोस्ट करने वालों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

उन्होंने इस बात को दोहराया कि यदि संपूर्ण लॉकडाउन लगाया गया, तो इससे आम लोगों की रोजी रोटी पर असर पड़ेगा। उन्होंने केंद्र सरकार से सभी के लिए निःशुल्क टीकाकरण की सुविधा देने का आग्रह किया। ममता ने अपनी नवनिर्वाचित सरकार की पहली मंत्रिमंडल की बैठक के बाद राज्य सचिवालय में एक प्रेस वार्ता में कहा कि, ''हम कड़े कदम उठा रहे हैं, संपूर्ण लॉकडाउन से लोगों की रोजी रोटी पर असर पड़ेगा।'' ममता ने कहा कि उनके नेतृत्व वाली सरकार ने पश्चिम बंगाल के लिए कोरोना वैक्सीन की तीन करोड़ खुराक की मांग की है जिनमें से एक करोड़ खुराक प्राइवेट अस्पतालों को दी जायेगी। 

वहीं इससे पहले ममता बनर्जी सरकार के मंत्रियों को शपथ दिलाने के कुछ क्षणों बाद ही पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने राज्य में चुनाव बाद हिंसा से उपजी स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए सोमवार को कहा कि वह प्रभावित इलाकों का दौरा करेंगे। धनखड़ ने कहा कि लोगों को अपने मताधिकार का उपयोग करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ रही है।

ईद पर आतंकी संगठन तालिबान का ऐलान, तीन दिनों तक नहीं लेगा किसी की जान

कांग्रेस में हो सकती है दो फाड़, कई नेताओं की मांग के बाद भी फिर टला पार्टी अध्यक्ष का चुनाव

फ्लोर टेस्ट से पहले नेपाल पीएम शर्मा को लगा बड़ा झटका, सांसदों ने किया सत्र का बहिष्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -