दीदी के तीखे तेवर, कहा-  नहीं मानती मोदी को पीएम, उनके साथ नहीं करुँगी मंच साझा
दीदी के तीखे तेवर, कहा- नहीं मानती मोदी को पीएम, उनके साथ नहीं करुँगी मंच साझा
Share:

कोलकाता: चक्रवाती तूफान फोनी को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बीच तकरार बढ़ती जा रही है. ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के तामलुक रैली में दिए उस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर फोन न उठाने का आरोप लगाया था. 

अब ममता ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि जिस समय पीएम का फोन आया, उस समय मैं खड़कपुर में थी, इसलिए चक्रवात फोनी के बारे में पीएम मोदी का फोन आने पर उनसे बात नहीं कर पाई.  पीएमओ से आए फोन का जवाब न देने पर ममता बनर्जी ने कहा है कि, "चुनाव हो रहे हैं, ऐसे में मैं एक्सपायरी प्रधानमंत्री के साथ मैं स्टेज शेयर नहीं करना चाहती." ममता ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि, "मैं मोदी को पीएम नहीं मानती, उनके साथ चुनाव के समय मंच साझा नहीं करूंगी."

ममता बनर्जी ने कहा है कि उन्होंने जो कार्य किए हैं,  पीएम मोदी उसकी बराबरी कभी नहीं कर सकते. ममता बनर्जी ने पिछ्ली बार बंगाल में आई बाढ़ के दौरान केंद्र पर सहायता न करने का भी आरोप लगाया. ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल को केंद्र की भीख की आवश्यकता  नहीं है. ममता ने पीएम मोदी को एक्सपायरी प्रधानमंत्री करार देते हुए समीक्षा बैठक बुलाने पर भी सवाल खड़े किए. 

खबरें और भी:-

झारखण्ड में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा - मैंने इनका भ्रष्टाचार याद दिलाया तो इनका पेट दुखने लगा

वाड्रा की स्मृति को नसीहत, कहा- चुनाव पर ध्यान दें, निजी हमले ना करें

ईरान को अमेरिका की एक और चेतावनी, कहा- हर हमले से निर्ममता से निपटेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -