भाजपा पर हमलावर हुई ममता, कहा- ये भयंकर फासिस्ट पार्टी
भाजपा पर हमलावर हुई ममता, कहा- ये भयंकर फासिस्ट पार्टी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी से लड़ने की क्षमता मात्र तृणमूल कांग्रेस के पास है. पूरे देश को भयभीत कर रखा है, डर के मारे कोई अपनी ज़ुबान नहीं खोल रहा है. आज भी कोई नेशनल मीडिया मोदी के विरुद्ध एक बात नहीं कहता है. जब भी आप टीवी खोलेंगे तब केवल मोदी मोदी मोदी देखेंगे. सारे इंस्टीटूशन को RSS, भाजपा ने अपने कब्ज़े में ले लिया है. पांच वर्षों में मोदी सरकार ने यही सब काम किये हैं.

टीएमसी सुप्रीमो ममता ने कहा कि भाजपा एक भयंकर फासिस्ट राजनीतिक पार्टी है. भयंकर अत्याचारी राजनीतिक दल है. इनसे पूछिए अपने पांच वर्षों में क्या काम किया है? ये एक बात नहीं बता पाएंगे. उन्होंने आरोप लगाते हुए पुछा कि जन धन के नाम पर इतना बड़ा घोटाला क्यों किया? कोई नहीं जानता. पैसे किसे और किस तरह मिले ये कोई नहीं जानता. सारा पैसा भाजपा की जेब में गया है. राफेल चोरी का कितना पैसा मिला? एक बार भी नहीं कहेंगे. पेट्रोल, डीज़ल, गैस के दाम कितनी दफा बढ़ाए? चुनाव के बाद फिर से बढ़ा देंगे.

ममता बनर्जी ने कहा है कि देश के लिए भाजपा ने क्या किया? गौरक्षक वाहिनी बनाया. इन लोगों ने कई लोगों की हत्या कर दी. यूपी में कितनों का खून किया. राजस्थान, गुजरात में कितनी हत्याएं हुई? जवाब दीजिए. बंगाल में हमने ऐसा नहीं होने दिया. यूपी में लिंचिंग सिंडिकेट के नाम पर कितने लोगों को मार डाला? हमारे यहां से मजदूर राजस्थान गए थे. उन्हें मारकर उनका वीडियो वायरल कर दिया गया और कहा गया की मारा सही किया, उसे आपने नेता बना दिया.

यूपी में पीएम मोदी की हुंकार, कहा- घोटालों और भ्रष्टाचार से भर गया था देश और ये कहते रहे जो हुआ सो हुआ

पाकुर में कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह, राहुल गाँधी को दिया ओपन चेलेंज

तेलंगाना सरकार का विरोध करते हुए आपस में ही भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, देखें वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -