ममता बनर्जी का मोदी सरकार पर हमला, कहा - हर वक्त PAK की बात क्यों करते हो, हिंदुस्तान की करो...
ममता बनर्जी का मोदी सरकार पर हमला, कहा - हर वक्त PAK की बात क्यों करते हो, हिंदुस्तान की करो...
Share:

कोलकाता: नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी फिर से सड़क पर उतर आई हैं. मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए ममता ने कहा है कि ''आप हमेशा हमारे देश की तुलना पाकिस्तान से क्यों करते हैं? आपको हिंदुस्तान की बात करनी चाहिए. हम पाकिस्तान नहीं बनना चाहते. हम हिंदुस्तान से प्यार करते हैं. वह पूरे दिन पाकिस्तान की बात करता है जैसे कि वह पाकिस्तान का राजदूत हों.''

ममता ने आगे कहा कि पाकिस्तान की चर्चा पाकिस्तान करे, हम हिंदुस्तान के बारे में चर्चा करेंगे, ये हमारी जन्मभूमि है. इतने वर्षों बाद फिर हमें अपनी नागरिकता साबित करनी पड़ेगी. गृह मंत्री अमित शाह कहते हैं कि हां पूरे देश में एनआरसी लागू होगी और प्रधानमंत्री कहते है कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है. ममता बनर्जी ने कहा कि हम पश्चिम बंगाल में NPR की इजाजत नहीं दे रहे हैं. पहले हमने सोचा था कि यह जनगणना का हिस्सा था, किन्तु अब हमें पता चला है कि वे अन्य जानकारी मांग रहे हैं. हमारा पता पाकिस्तान नहीं है. हम आज़ाद भारत के नागरिक हैं. हम उन्हें अपना अधिकार हड़पने का हक नहीं दे सकते हैं.

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि यूनिवर्सिटी के भीतर जाकर स्टूडेंट्स को पीटा जाता है. यूपी में 23 आदमी को गोली मार दी गई. उन्होंने कहा कि उससे कोई अंतर नहीं पड़ता है कि भाजपा वाले हमें कितना गाली देते हैं. NRC को निरस्त किए जाने तक हम अपना विरोध जारी रखेंगे.

किम जोंग उन के बयान के बाद अमेरिका अलर्ट, कोरियाई प्रायद्वीप के ऊपर उड़ाए निगरानी विमान

अमेरका के हवाई हमले पर भड़का ईरान, कहा - US को भुगतना होगा परिणाम

केरल गवर्नर को कांग्रेस सांसद की धमकी, ''इस्तीफा दो नहीं तो सड़कों पर नहीं निकलने देंगे''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -