भांजी के साथ संबंध बना रहा था मामा, पड़ोसी ने खिड़की से देखा तो…
भांजी के साथ संबंध बना रहा था मामा, पड़ोसी ने खिड़की से देखा तो…
Share:

रेप, अपराध और हत्या की खबरें लगातार सामने आती है. ऐसे में हाल ही में जो खबर सामने आई है उसने रिश्तों को शर्मसार कर दिया है. इस खबर में एक मामा ने अपनी ही भांजी के सतह वो किया जो आप सोच भी नहीं सकते हैं. खबरों के अनुसार यह मामला रोहतक जिले का है जहाँ एक मासूम बच्ची का उसी के मामा ने कथित तौर दुष्कर्म किया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं जानकारी मिली है कि जिले में एक 10 वर्षीय बालिका के साथ उसी के मामा ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया है और उसे किसी को ना बताने की धमकी भी दी है.

खबरों के अनुसार पुलिस ने बताया कि 'बच्ची लखन माजरा थाने के अन्तर्गत आने वाले एक गांव में अपनी नानी के साथ रहती है और मामले की जानकारी उस समय सामने आई जब उनके पड़ोस में ही रहने वाले एक व्यक्ति ने आरोपी को बच्ची के साथ साथ गलत काम करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया.' वहीं आने वाली खबरों के अनुसार आरोपी उसके साथ गलत काम कर रहा था उस समय बच्ची घर पर अकेली ही थी और बच्ची डर भी रही थी.

वहीं यह भी बताया जा रहा है कि आरोपी उसके साथ संबंध बना रहा था और उसे अपने प्राइवेट पार्ट्स को छूने के लिए मजबूर कर रहा था. तभी पडोसी ने खिड़की से सब देख लिया और उसने पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और अभी जांच जारी है.

देवर ने भाभी से कहा, 'मेरे साथ सो जाओ वरना'

देवर संग रात में यह काम कर रही थी भाभी, सुबह होते ही गई पुलिस स्टेशन

देवर के अलावा बेवफा भाभी बनाती थी कई मर्दों से संबंध, आया एक MMS और हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -