मामा-भांजी में पनपा प्यार लेकिन अंजाम सुनकर हो जाएंगे आपके रोंगटे खड़े
मामा-भांजी में पनपा प्यार लेकिन अंजाम सुनकर हो जाएंगे आपके रोंगटे खड़े
Share:

आए दिन आ रहीं रेप की खबरों ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में हाल ही में जो खबर सामने आई है वह यूपी के फतेहपुर जिले में बकेवर थाना क्षेत्र के सुजावलपुर ग्राम सभा के गुटैयाखेड़ा गांव की है जहाँ बीते दिनों एक प्रेमी युगल का शव मिला है जिसे देखकर सब हैरान रह गये. बताया जा रहा है इस मामले में जो शव मिले है वह दोनों मामा-भांजी के थे. खबरों के अनुसार दोनों का काफी लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों आपस में शादी नहीं कर पा रहे थे इस कारन दोनों ने आत्महत्या करने का फैसला लिया.

वहीं इस मामले में पुलिस ने छानबीन की और बताया कि मामा और भांजी में काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों अक्सर गाँव के बाहर मिलते थे दोनों को शादी ना होने का डर था इस कारन दोनों ने आत्महत्या कर ली. वहीं मामा हर दिन भांजी के घर आया करता था और जब घर पर कोई नहीं होता था तो दोनों संबंध भी बनाते थे लेकिन दोनों को यह मालूम था कि दोनों शादी नहीं कर पाएंगे.

इस वजह से दोनों ने अंत में यह तय किया कि क्यों न आत्महत्या क्र ली जाए और दोनों ने मौत का कदम उठाया. वहीं बताया जा रहा है दोनों कई बार संबंध बना चुके थे और दोनों को एक दूजे से बहुत प्यार हो गया था और दोनों अलग नहीं रह सकते थे इस कारन दोनों ने यह कदम उठाया.

देर रात घर में घुसा और पास लेटकर डाल दिया कपड़ों में हाथ लेकिन तभी...

बीच रास्ते में प्रेमिका को लगी संभोग की तलब, नहीं माना प्रेमी और फिर...

सास की उत्तेजक आवाज थी पसंद इसलिए दामाद बनता था संबंध लेकिन एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -