आईपीएल फाइनल का मजा लेते हुए माल्या का वीडियो हुआ वायरल

लंदन: जी हाँ इंडियन बैंकों का नौ हजार करोड़ से ज्यादा लेकर यूनाइटेड किंगडम चले गए विजय माल्या लंबे वक्त बाद नजर आए हैं। उनका हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे लंदन में बैठकर आरसीबी और सनराइजर्स के बीच आईपीएल फाइनल का लुफ्त लेते नजर आ रहे हैं। इस विडियो में माल्या के दोस्त और फैमिली मेंबर्स हैं। वीडियो उनके बेटे सिद्धार्थ माल्या ने फेसबुक पर पोस्ट किया है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 साथ ही सिद्धार्थ ने वीडियो में यह भी मेंशन किया कि रविवार को उनकी फोर्स इंडिया ने मोनाको ग्रां प्री में थर्ड प्लेस हासिल किया है। और कहा कि, ''यहां हम लोग एक साथ लंदन में आईपीएल का फाइनल देख रहे हैं।'' इस वीडियो में माल्या ने 'गो आरसीबी' का नारा भी लगाया।

साथ ही हम आपको बता दे कि स्टेट बैंक ने पिछले साल माल्या को विलफुल डिफॉल्टर घोषित किया था। इसके बाद दो अन्य बैंक भी ऐसा कर चुके हैं। माल्या के साथ उनकी होल्डिंग कंपनी यूनाइटेड ब्रेवरीज होल्डिंग्स और किंगफिशर एयरलाइन्स को भी विलफुल डिफॉल्टर घोषित किया गया है। साथ ही किंगफिशर एयरलाइन्स अक्टूबर 2012 से बंद पड़ी है। यहाँ तक कि माल्या को सरकार द्वारा भगोड़ा भी करार दिया जा चुका है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -