'एक अदना सा नेता विदेशी धरती पर कर रहा PM का अपमान', राहुल गाँधी पर फूटा अनिल विज का गुस्सा
'एक अदना सा नेता विदेशी धरती पर कर रहा PM का अपमान', राहुल गाँधी पर फूटा अनिल विज का गुस्सा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी 6 दिन के लिए अमेरिका गए हुए हैं। वहां उन्होंने बुधवार प्रातः भारतीयों से चर्चा की। इसके चलते उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला किया। इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह डाला कि मोदी भगवान को भी बता सकते हैं कि क्या करना है। इस पर अब बीजेपी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा- राहुल गांधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ सकते। वह भारत का का अपमान करने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं। प्रत्येक विदेश यात्रा में वह अपनी गलतियों को दोहराते हैं।

गौरतलब है, राहुल गांधी ने बुधवार प्रातः कैलिफोर्निया के सांता क्लारा में एक प्रोग्राम में भारतीयों को संबोधित किया था। इस के चलते उन्होंने लोगों के पूछे गए सवालों के जवाब भी दिए थे। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि दुनिया भर के देशों के नेता हमारे पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते नहीं थकते तथा हमारे देश का एक अदना सा नेता राहुल गांधी विदेशी धरती पर जाकर पीएम नरेंद्र मोदी को अपमानित करता है। ऐसे नेता का प्रत्येक भारतवासी को बहिष्कार करना चाहिए।

वही प्रह्लाद जोशी ने भी हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी नहीं वे ‘फेक गांधी’ है। बीजेपी नेता ने कहा कि ये कितना हास्यास्पद है कि कोई व्यक्ति कुछ नहीं जानता, मगर अचानक से प्रत्येक चीज का विशेषज्ञ बन जाता है। एक व्यक्ति जिसका इतिहास ज्ञान अपने परिवार से आगे नहीं जाता है, वह इतिहास के बारे में बात कर रहा है। जोशी ने कहा कि आलू से सोना पैदा करने का दावा करने वाला व्यक्ति विज्ञान पर लेक्चर दे रहा है तथा जो शख्स कभी पारिवारिक मामलों से आगे नहीं बढ़ा, वह अब भारत की जंग का नेतृत्व करना चाहता है। उन्होंने कहा कि किन्तु ‘फेक गांधी’ ये नहीं कर पाएंगे। भारत का मूल इसकी संस्कृति है।

'भाजपा कार्यकर्ता ने दिलाई CSK को जीत...', ख़बरों में छाया इस नेता का बयान

'मुख्यमंत्री बनने जा रहे थे देवेंद्र फडणवीस और अपने जूनियर के मातहत डिप्टी सीएम हैं', संजय राउत ने कसा तंज

'सत्ता में आए तो कांग्रेस से ज्यादा कीमत देकर करेंगे धान की खरीद', छत्तीसगढ़ में AAP ने किया वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -