अरसो बाद मल्लिका शेरावत ने बिकिनी में दिए सेक्सी पोज़, देखकर सांसे थम जाएंगी
अरसो बाद मल्लिका शेरावत ने बिकिनी में दिए सेक्सी पोज़, देखकर सांसे थम जाएंगी
Share:

जब भी बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस की बात की जाती है तो सबसे पहले मल्लिका शेरावत का नाम सामने आता है. मल्लिका इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हो लेकर वो हमेशा ही अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में रही हैं. मल्लिका हमेशा ही अपनी हॉटनेस के लिए लाइमलाइट में बनी रहती है. सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ अपनी बोल्ड और सेक्सी फोटो शेयर करती रहती है. हाल ही में एक बार फिर उन्होंने बेहद हॉट फोटोज शेयर की है.

इस बार मल्लिका ने अपना ब्लैक एंड व्हाइट अवतार दिखाया है. उन्होंने बिकिनी के साथ जींस पहनी है जिसमे मल्लिका शेरावत अपनी सेक्सी कमर शो ऑफ करती नजर आ रही है. इस फोटो में मल्लिका का कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर एक्टिव मल्लिका शेरावत की बोल्ड और हॉट फोटो के फैन्स तो दीवाने है ही उनके फिटनेस के भी फैन है. आपको बता दें इस उम्र में भी मल्लिका जिम में जमकर पसीना बहाकर खुद को फिट रखती हैं.

इसके साथ ही मल्लिका भारी भरकम डंबल उठाकर भी बॉडी फिगर मेन्टेन करती हैं. इंस्टाग्राम पर मल्लिका के 6 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके हॉट लुक के फोटोज देखने के लिए तरसते हैं. मल्लिका ने इस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'One of my favorite photoshoots ever...' उनकी ये फोटो आग की तरह फ़ैल रही हैं.

शादी के बाद रणवीर सिंह ने करवाया इतना शानदार फोटोशूट

सौतेले भाई तैमूर को गोद में लेकर सारा ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन

Teaser : आप जैसे लोग नहीं देख पाएंगे 'अमावस' का टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -