'मेरे घर पर आओ' रात के 3 बजे हीरो करे कॉल तो आपको जाना पड़ेगा, मशहूर एक्ट्रेस ने खोला गंदा राज
'मेरे घर पर आओ' रात के 3 बजे हीरो करे कॉल तो आपको जाना पड़ेगा, मशहूर एक्ट्रेस ने खोला गंदा राज
Share:

अपने अंदाज से सभी का दिल जीतने वाली मल्लिका शेरावत अब इंडस्ट्री में बहुत कम एक्टिव हैं, हालाँकि एक समय था जब वह इंटीमेट सीन्स देकर सुर्खियों में आई थीं। हालाँकि बीते कुछ दिनों से मल्लिका अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जी दरअसल एक्ट्रेस लगातार इंडस्ट्री के काले-चिट्ठे दुनिया के सामने खोल रही हैं और अब एक बार फिर मल्लिका शेरावत ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। जी दरअसल मल्लिका शेरावत ने अब अपने नए इंटरव्यू में एक बार फिर इंडस्ट्री के काले सच से पर्दा उठा डाला है। मल्लिका ने इंटरव्यू में इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच पर बात की और ये भी बताया कि जब उन्होंने कंप्रोमाइज करने से मना किया तो उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट्स निकल गए।

जी दरअसल मल्लिका शेरावत ने कहा- 'सभी ए लिस्टर्स हीरोज ने मेरे साथ काम करने से मना कर दिया था, क्योंकि मैं कंप्रोमाइज नहीं कर रही थी। उन्हें वहीं एक्ट्रेसेस पसंद होती हैं, जिन्हें वो कंट्रोल कर सकते हैं और जो उनके साथ कंप्रोमाइज कर लेती हैं। लेकिन मैं ऐसी नहीं हूं। ये मेरी पर्सनैलिटी नहीं है।' वहीं आगे मल्लिका ने कहा- 'मैं खुद को किसी की ख्वाहिशों के हिसाब से नहीं चला सकती। अगर कोई हीरो रात के 3 बजे आपको कॉल करके कहे- मेरे घर पर आओ, तो आपको जाना पड़ेगा, अगर आप सर्किल का हिस्सा हैं और उनके साथ फिल्म कर रहे हैं। अगर आप नहीं जातीं, तो समझ लीजिए कि आप फिल्म से बाहर हैं।'

इसी के साथ आपको याद हो तो मल्लिका शेरावत ने कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर भी निशाना साधा था। उस समय मल्लिका का कहना था कि जिस तरह के बोल्ड और इंटीमेट सीन्स वो साल 2004 में अपनी फिल्म मर्डर में कर चुकी हैं वो दीपिका ने अब किए हैं और उनकी तारीफ भी हुई, हालाँकि जब मल्लिका ने ऐसे सीन्स किए थे तो उनके लिए गन्दी बातों का इस्तेमाल किया गया था।

'इग्नोर करना सीखना होगा', #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड पर बोलीं करीना कपूर

अफेयर के 58 साल बाद मुमताज ने किया खुलासा, क्यों नहीं की थी शम्मी कपूर से शादी?

विद्या बालन से सिद्धार्थ रॉय कपूर ने की तीसरी शादी, रह चुके हैं डिज्नी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -