अफेयर के 58 साल बाद मुमताज ने किया खुलासा, क्यों नहीं की थी शम्मी कपूर से शादी?
अफेयर के 58 साल बाद मुमताज ने किया खुलासा, क्यों नहीं की थी शम्मी कपूर से शादी?
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मुमताज ने 31 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया। हालाँकि इस मौके पर वह अपने फैंस से भी मिली। जी दरअसल उनकी बेटी तान्या माधवानी ने मुमताज के फैन्स से उनकी लाइव चैट करवाई और इस दौरान मुमताज बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। इसी बीच उन्होंने फैन्स के सवालों का जवाब दिया। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक मुमताज संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी में नजर आएंगी। ऐसे में लाइव चैट के दौरान एक फैन ने उनसे संजय के बारे में भी सवाल किया। इसके अलावा किसी ने उनसे पूछा कि शम्मी कपूर से शादी क्यों नहीं की? हालाँकि मुमताज ने इसका भी जवाब दिया।

सबसे पहले मुमताज ने बताया कि उनकी सेहत में अब काफी सुधार है। इसी के साथ जब मुमताज से सवाल पूछा गया कि क्या वह फिल्म 'हीरामंडी' में हैं तो इस पर मुमताज बोलीं कि इसका जवाब संजय लीला भंसाली ही दे सकते हैं। इस दौरान जब उनके प्रिय को-स्टार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि उनके सारे हीरो उनको बहुत प्यार करते थे। वो वक्त बहुत अलग था। इस दौरान फैन्स ने पूछा कि क्या वह उन्हें फिल्मों में देख पाएंगे। इस पर मुमताज ने जवाब दिया कि ये बात फिल्ममेकर्स से पूछनी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने कहा, अगर आप लोग मुझे देखना चाहते हैं तो प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स से कहिए कि आप मुमताज को क्यों नहीं लेते? अगर वे लेते भी हैं तो रोल उनकी पसंद का होना चाहिए तभी वह करेंगी। एक सवाल था कि शम्मी कपूर से शादी क्यों नहीं की?

इस पर मुमताज बोलीं, 'आपको पता है क्यों शादी नहीं की। क्या आप चाहते हैं कि मैं पूरी हिस्ट्री रिपीट करूं? वह चाहते थे कि मैं अपना करियर छोड़ दूं, तब मैं सिर्फ 17 साल की थी। मैं अपनी जिंदगी में कुछ करना चाहती थी।' इसी के साथ मुमताज ने शम्मी कपूर के लिए एक शब्द बोलने पर कहा, हैंडसम। एक यूजर ने पूछा अगर उन्होंने फिल्म की तो क्या वह डांस करेंगी? इस पर मुमताज बोलीं, 'मैं जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर की तरह उड़ तो नहीं सकती लेकिन डांस कर सकती हूं।' इस तरह फैंस के साथ मुमताज की बातें मजेदार रहीं।

विवादों से बचने के लिए मेकर्स ने बदला कियारा और कार्तिक की अपकमिंग मूवी का नाम

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर होगा अक्षय और भूमि की अपकमिंग मूवी का प्रचार

ऑरेंज ड्रेस में मौनी रॉय ने लगाई इंटरनेट पर आग, फैंस के छूट गए पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -