Birthday Special : मल्लिका है पहली अभिनेत्री जिन्होंने जैकी चैन के साथ किया काम
Birthday Special : मल्लिका है पहली अभिनेत्री जिन्होंने जैकी चैन के साथ किया काम
Share:

हरियाणा के रोहतक में जन्मी मल्लिका शेरावत का आज जन्मदिन है. हरियाणा एक ऐसा राज्य है जंहा पर लड़कियों को लेकर बहुत पाबंदी लगाई जाती है. मल्लिका शेरावत ऐसे शहर से होने के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री में एक अच्छे मुकाम पर है. मल्लिका एक छोटी जगह से आई है उन्होंने सभी के दिलो में अपनी एक खास जगह बनाई है. आज हम आपको बताते है मल्लिका शेरावत से जुडी कुछ खास बातो को. 

मल्लिका शेरावत ने 'द बैचलरेट इंडिया- मेरे खयालों की मल्लिका' शो किया था इस शो में भाग लेने वाले एक व्यक्ति ने उनके बारे में बहुत कुछ बुरा बोला था इसलिए उस व्यक्ति को शो से निकाल दिया गया था. मल्लिका ने अपनी स्कुल की पढाई पब्लिक स्कुल से पूरी की है. मल्लिका ने दिल्ली विश्वविद्यालय से अपने कॉलेज की पढाई पूरी की है. मल्लिका बॉलीवुड की एक बिंदास अभिनेत्री और मॉडल है. मल्लिका ने दर्शनशास्त्र में ग्रेजुएशन किया है. 

मल्लिका शेरावत अपने सेक्स जैसे कारनामो को लेकर ज्यादा सुर्ख़ियो में रही है. मल्लिका बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री है जिन्हे जैकी चैन के साथ काम करने का मौका मिला है. मल्लिका का नाम रीमा रखा जाना था पर फिल्म जगत में इस नाम की और भी अभिनेत्री थी इसलिए फिर उन्होंने अपना नाम फिल्म इंडस्ट्री में मल्लिका रखा. मल्लिका का सरनेम शेरावत है यह उनके पिता का सरनेम नहीं उनकी माँ का सरनेम है. 

मल्लिका ने ‘कब क्यूँ और कैसे’ फिल्म में जो डेट्स थी उसके लिए मना कर दिया था इसलिए फिल्म के प्रोडूसर ने मल्लिका के ऊपर फिल्म को लेकर प्रतिबन्ध लगा दिया था. मल्लिका की बॉलीवुड में अच्छी शुरुवात जीना सिर्फ मेरे लिए फिल्म से हुई है. मल्लिका ने इस फिल्म में काम करके उन पर जो प्रतिबन्ध लगाया गया था उसे तोड़ दिया था. मल्लिका ने इस फिल्म में बहुत ही गंदे सीन किये थे. उन्होंने फिल्म में चुम्बन और नग्न सीन किये थे.

इस फिल्म को करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में उनकी ऐसी ही छवि बन गई थी. मल्लिका शेरावत ने 'मर्डर' फिल्म में भी बहुत अच्छा अभिनय किया है इस फिल्म के बाद मल्लिका को एक अलग अभिनेत्री के रूप में जाना गया है. मल्लिका को इस फिल्म के बाद 'मर्डर' जैसी फिल्मो के ही प्रस्ताव मिले है और हर फिल्म में उन्हें ऐसे सीन करने को दिए गए है. 'मर्डर' फिल्म में मल्लिका को किसिंग सीन करते देखा गया था. इस सीन के बाद उन्हें सब किसिंग क्वीन के रूप में भी जानने लगे थे. 

मल्लिका शेरावत अपने सेक्सी अवतार को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती है. मल्लिका को एक मैगजीन ने न्यूड सीन करने का ऑफर भी दिया था पर उन्होंने मना कर दिया. मल्लिका शेरावत का नाम 2007 में हॉगकाँग की एक प्रसिद्ध मैगजीन में सबसे सुन्दर 100 लोगो में लिया जाता है. मल्लिका शेरावत को 'वेलकम' फिल्म में भी देखा गया है. इस फिल्म में मल्लिका ने अनिल कपूर और नाना पाटेकर के साथ रोमांस किया है.           

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -