मल्लिका के साथ नकाबपोश बदमाशों ने की मारपीट

मल्लिका के साथ नकाबपोश बदमाशों ने की मारपीट

बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम मल्लिका शेरावत के बारे मे पता चला है की उनके साथ में मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है. खबरों के मुताबिक पता चला है की अभिनेत्री मल्लिका जो की पेरिस में रहा रही थी व पेरिस की पुलिस ने इस मामले में अपने बयान में बताया है कि, तीन बदमाश पेरिस में उनके अपार्टमेंट में घुसे और एक्ट्रेस पर टियर गैस से हमला कर दिया. यह भी सँजोग ही है की जहाँ पर मल्लिका के साथ में यह घटना घटित हुई यह वही जगह है जहाँ पर हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन को बंदूक की नोक पर बंधक बनाया गया था.

उनसे 74 करोड़ रुपए से ज्यादा कीमत की ज्वैलरी लूटी गई थी. पुलिस ने अपनी तहकीकात में यह भी बताया है की यह सभी बदमाश लूट के इरादे से अपार्टमेंट में दाखिल हुए थे. पुलिस के मुताबिक, ‘पेरिस अपार्टमेंट’ की 16वीं फ्लोर पर मल्लिका का घर है. यह घटनाक्रम वैसे पिछले हफ्ते का है लेकिन जगजाहिर अब हुआ है.

हमले के दौरान मल्लिका अपने कुछ दोस्तों के साथ में थी व तभी इन नकाबपोश बदमाशों ने हमला किया. बदमाशों ने पहले मल्लिका और फिर उनके दोस्तों के फेस पर बिना कुछ कहे टियर गैस छोड़ दी व सभी पर मुक्को की बरसात कर दी. इस हमले में मल्लिका को ज्यादा चोट नही आई है.

प्रियंका की नजर में यह अभिनेता है 'सेक्सी'