प्रियंका की नजर में यह अभिनेता है 'सेक्सी'
प्रियंका की नजर में यह अभिनेता है 'सेक्सी'
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो की इन दिनों बॉलीवुड के साथ ही साथ हॉलीवुड की फिल्मो में भी अपना खासा ध्यान आकर्षित किये हुए है. व अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ड्वेन 'the rock' जॉनसन के साथ अपनी अपकमिंग होलीववद मूवी बेवॉच की शूटिंग में व्यस्त है. पिछले दिनों वह अमेरिकी टीवी शो 'quantico' के दुसरे सीजन में अपने बोल्ड इंटिमेट सीन्स को लेकर चर्चा में रह चुकी है.

अभी हालिया अपने एक बयान में अभिनेत्री प्रियंका ने हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन की दिल खोलकर प्रश्न करते हुए उन्हें सेक्सी तक कह दिया है. बता दे की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'बेवॉच' के सह-कलाकार ड्वेन जॉनसन को 'सेक्सी' कहा है.

आपको बता दे कि, 'पीपुल' पत्रिका की ओर से 'सेक्सिएस्ट मैन अलाइव' (सबसे सेक्सी जीवित शख्स) के खिताब से नवाजे जाने पर अभिनेत्री ने ड्वेन को ट्विटर पर बधाई दी. ट्वीट में प्रियंका ने लिखा कि,"ड्वेन जॉनसन को बधाई। सेक्सी के रूप में वैसे ही है जैसे एक सेक्सी को होनी चाहिए। उन अच्छे लोगों में से एक हैं जिन्हें मैं जानती हूं। बहुत प्यार।." अभी वैसे भी प्रियंका अब अपनी होम प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले फिल्मो का भी निर्माण कर रही है.

'मस्तानी' का 'घुमर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -