जीशान अय्यूब पर भड़कीं मालिनी अवस्थी, सुनाई जमकर खरी-खोटी
जीशान अय्यूब पर भड़कीं मालिनी अवस्थी, सुनाई जमकर खरी-खोटी
Share:

बॉलीवु़ड और टीवी अभिनेता जीशान अय्यूब अपनी फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के कारण भी सुर्खियों में बने रहते हैं। जी दरअसल वह एक ऐसे एक्टर हैं जो सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर हमेशा प्रतिक्रिया देते रहते हैं। वहीं आपको याद हो बीते दिनों जीशान अय्यूब सीएए और एनआरसी का विरोध करने की वजह से काफी सुर्खियों में थे और अब इस बार वह उत्तर प्रदेश में मंदिर बनाने पर टिप्पणी करने की वजह से चर्चा में है।

जी हाँ, वहीं उनकी इस टिप्पणी की मशहूर गायिका मालिनी अवस्थी ने आलोचना की है। आपको बता दें कि जीशान अय्यूब ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'पहले उत्तर प्रदेश को नर्क बना रहे हैं, फिर मंदिर बना के ठीक करेंगे।' वहीं जीशान अय्यूब के इस ट्वीट पर गायिका मालिनी अवस्थी पलटवार किया और लिखा कि, 'इनके मन में दबी बैठी नफरत और असहिष्णुता इनके ट्वीट पर उतर आई है। भाषा देखिये, विचार देखिये, और ये एक कलाकार हैं।'

वहीं उनके इस ट्वीट पर बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको पता ही होगा मालिनी अवस्थी हिंदी भाषा की मशहूर गायिका हैं और वह अवधी, बुंदेली भाषा और भोजपुरी भाषा में गाती हैं। वहीं मालिनी अवस्थी ठुमरी और कजरी से भी लाखों दर्शकों के दिलों की जीत चुकी हैं और पद्म श्री से सम्मानित मालिनी अवस्थी उत्तर प्रदेश के कन्नौज की रहने वाली हैं। इसी के साथ उनके पति वरिष्ठ आईएएस अधिकारी अविनीश अवस्थी हैं। अब अगर बात करें जीशान अय्यूब की तो उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के बीच खास जगह बनाई है। वहीं जीशान ने 'रईस', 'तनु वेड्स मनु', 'मणिकर्णिका', 'ट्यूबलाइट', 'जीरो' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' जैसी फिल्मों में दमदार किरदार निभाए हैं।

एयर इंडिया से ट्वीटर पर भिड़ी यह एक्ट्रेस, कहा- 'अपने स्टाफ को शिष्टाचार सिखाना।।।'

इस फिल्म से 'अर्चना प्रजापति' ने किया था भोजपुरी डेब्यू

दीपिका की नयी फोटो देखते ही धड़का पति का दिल, झट से किया कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -