दीपिका की नयी फोटो देखते ही धड़का पति का दिल, झट से किया कमेंट

दीपिका की नयी फोटो देखते ही धड़का पति का दिल, झट से किया कमेंट

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन फैशन के लिए फेमस होने वाली दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक फोटो शेयर कर दी है जिसपर उनके पति का कमेंट भी आया है. जी हाँ, दरअसल हाल ही में वह एक अवॉर्ड शो के दौरान डिफ्रेंट अवतार में पहुंचीं और इस दौरान जो लुक उन्होंने पहना था उसकी फोटो उन्होंने शेयर की थी. वहीं दीपिका ने अपनी फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, 'बलमा बलमा फैशन का है ये बलमा'. ऐसे में दीपिका की इन फोटोज पर पति रणवीर सिंह ने बड़ा मजेदार कमेंट किया. जी हाँ, इस दौरान रणवीर ने लिखा, 'तुमको अकेला नहीं छोड़ा जा सकता है.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

आप सभी जानते ही होंगे दोनों जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में रणवीर, कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. इसी के साथ इस फिल्म में उनकी रियल लाइफ पत्नी दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका निभा रही हैं. बीते दिनों दोनों के लुक सामने भी आ गये हैं. फोटो में वह ब्लैक फुल स्लीव्स का हाईनेक टॉप पहने हुए हैं व रणवीर सिंह का हाथ थामे नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि फिल्म में दीपिका का कैमियो भूमिका होगी.

अब बात करें ‘83’ की तो इसका निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. यह 10 अप्रैल 2020 को हिंदी, तमिल व तेलेगु भाषा में रिलीज होगी. फिल्म, मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला व रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की जा रही है. इस फिल्म में रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण के अतिरिक्त एक्टर ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, एमी विर्क, बोमन ईरानी व पंकज त्रिपाठी जैसे एक्टर्स नजर आएंगे.

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के मेकर्स को लगा झटका, इन देशों में नहीं होगी रिलीज़

इम्तियाज की इस फिल्म से होगी इफ्ला 2020 की ओपनिंग, मंच पर अनुराग कश्यप संग करेंगे सवांद

शिल्पा शेट्टी के मां बनने की खबर सुन हैरान हुए फैंस, फराह ने खोला ये राज