निर्देशक महेश नारायण इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में करने जा रहे है डेब्यू
निर्देशक महेश नारायण इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में करने जा रहे है डेब्यू
Share:

फिल्म के निर्माता ने मंगलवार को खुलासा किया कि "टेक ऑफ" और "मलिक" जैसी सफलताओं के लिए प्रसिद्ध मलयालम फिल्म निर्माता महेश नारायण "फैंटम हॉस्पिटल" नामक एक थ्रिलर फिल्म के साथ एक बार फिर से वापसी करने जा रहे है। प्रीति शाहनी, जिन्होंने पहले "तलवार," 'राज़ी' और "बधाई हो" जैसी अत्यधिक प्रशंसित फिल्मों का निर्माण किया था, एक सस्पेंस थ्रिलर का निर्माण करेंगी। फिल्म "फैंटम हॉस्पिटल" भारत की स्वास्थ्य प्रणाली के एक महत्वपूर्ण अध्ययन पर आधारित है। 

शाहनी की नई गठित प्रोडक्शन कंपनी, टस्क टेल फिल्म्स, पहली बार तस्वीर पर काम कर रही है। निर्माता ने कहा है कि वह पुरस्कार विजेता खोजी पत्रकार और उपन्यासकार जोसी जोसेफ के साथ फिल्म पर काम करेंगे। "फैंटम हॉस्पिटल" की पटकथा इस प्रकार है नारायणन और आकाश मोहिमेन द्वारा लिखित 39 वर्षीय फिल्म निर्माता ने कहा कि वह अपनी पहली हिंदी फिल्म बनाने को लेकर रोमांचित हैं।

"फैंटम हॉस्पिटल" रचनाकारों के अनुसार "स्वास्थ्य सेवा उद्योग में अद्वितीय विवाद" पर आधारित है। कॉन्फ्लुएंस मीडिया के संस्थापक जोसेफ निश्चित हैं कि "फैंटम हॉस्पिटल" एक अभूतपूर्व फिल्म होगी। उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि 'फैंटम हॉस्पिटल' एक महत्वपूर्ण फिल्म होगी जो महेश की कला में महारत और प्रीति की कठिन परियोजनाओं को देखने की क्षमता को प्रदर्शित करेगी।" फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और इसके बाद कास्ट को फाइनल किया जाएगा।

यूपी में 10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जानिए विवरण

मुंह में पेट्रोल भरकर दिखा रहा था करतब... अचानक भड़क गई आग और झुलस गए 8 लोग

विश्वभारती ने अस्थायी रूप से स्थगित की प्रवेश प्रक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -